ताज़ा खबर
 

पद्मावत: इतनी भव्‍य फिल्‍म बना कर भी ये मामूली गलतियां कर गए संजय लीला भंसाली

पद्मावत एक भव्य फिल्म हैं लेकिन इसके कैमरा वर्क और शूटिंग में कुछ मामूली गलतियां आराम से पकड़ में आ रही हैं।

रानी पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण।

पद्मावती देश भर में रिलीज हो चुकी है। जहां एक तरफ इस फिल्म पर एतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ के आरोप लग रहे हैं तो वहीं फिल्म में कुछ बुनियादी गलतियां भी की गई हैं। ये गलती बेहद मामूली और साधारण हैं लेकिन आराम से नजर में आ जाती हैं। इन गलतियों को दर्शाता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियों में इन गलतियों को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर तो आपने देखा ही होगा जिसमें अलाउद्दीन खिलजी को कुश्ती करते दिखाया गया है। एक गोल अखाड़े में खिलजी कुश्ती करता है। जब इस कुश्ती के अखाड़े का ऊपर से शॉट लिया गया है तो अखाड़े के चारों तरफ काफी भीड़ दिखाई गई है जबकि जब नीचे दोनों को लड़ते दिखाया गया है तो मुश्किल से दो लाइन में ही लोग नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुर्सी पर बैठा अलाउद्दीन फूल सूंघता भी नजर आता है लेकिन फूल देखने में ही नकली नजर आ रहा है।

इस नकली से दिखने वाले फूल को सूंघते रणवीर सिंह बेहद अजीब लग रहे हैं। वहीं एक और सीन में रणवीर सिंह मीट खाते नजर आ रहे हैं अजीब बात ये है कि गोश्त की जिस पीस को वो खाते दिखते रहे हैं मुंह से काटने के बाद भी वो उतने का उतना नजर आ रहा है। इसके अलावा भी फिल्म में काफी सारी छोटी मोटी गलतियां नजर आती है एक जगह दीपिका के बाल पीठ के पीछे दिखाए गए हैं जबकि अगले ही सीन में उनके बाल आगे नजर आते हैं। ये सारे सीन आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App