ताज़ा खबर
 

किसी ने अपने फायदे के लिए किया सानिया मिर्जा का इस्‍तेमाल? दिग्‍गज टेनिस खिलाड़ी ने यूं निकाली भड़ास

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इन दिनों नाराज हैं। खासकर उनसे, जो दूसरों का अपने मतलब के लिए प्रयोग करते हैं। टेनिस खिलाड़ी ने इसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, "मुझे झूठ बोलने वालों से ज्यादा उन लोगों ने नफरत है, जो बाकी लोगों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं।"

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा। (फोटोः फेसबुक)

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इन दिनों नाराज हैं। खासकर उनसे, जो दूसरों का अपने मतलब के लिए प्रयोग करते हैं। टेनिस खिलाड़ी ने इसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, “मुझे झूठ बोलने वालों से ज्यादा उन लोगों ने नफरत है, जो बाकी लोगों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं।” सानिया ने इस बाबत मंगलवार (13 मार्च) को ट्वीट किया। उन्होंने इसमें लिखा, “मैं सिर्फ उन्हीं लोगों को नापसंद करती हूं, जो मौकापरस्त होते हैं। जो अपने फायदे के लिए हमेशा आपका इस्तेमाल करना चाहते हों। मुझे झूठ बोलने वालों से भी अधिक इन्हीं तरह के लोगों से नफरत है। दुर्भाग्य है कि इन दोनों ही तरह के लोगों का मुझे सामना करना पड़ता है।” हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट तो नहीं हो सका कि उन्होंने किसको निशाने पर लेते हुए यह पोस्ट किया। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं और सानिया की बात का समर्थन किया। कहा कि यह बिल्कुल सच बात है।

विजय शर्मा ने लिखा, “मुझे लगता है कि आज के दौर में हर कोई एक जैसा नहीं है। लेकिन अधिकतर लोग उसी प्रकार (अपने मतलब के लिए दूसरों का इस्तेमाल करने वाले) के हैं।” इमान फातिमा बोलीं, “और यह आज कल की सच्चाई है।” बता दें कि इससे पहले, सानिया एक टीवी कर्मशियल में नजर आई थीं। पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भी उस विज्ञापन में उनके साथ थे। सानिया की छवि इस विज्ञापन में कथित तौर पर थोड़ी हल्की दिखाई गई थी, जिस पर भारतीय फैंस को झटका लगा था।

घी के विज्ञापन में शोएब अपने दोस्तों संग क्रिकेट खेलते दिख रहे थे। वह बाद में उनके लिए घर पर पार्टी का बंदोबस्त करते हैं। शोएब इसके बाद सानिया को एप्रन देते हुए अपने के लिए खाना पकाने के लिए कहते हैं। खाना बनाने के बाद वह भी उनके साथ क्रिकेट खेलने लगती हैं। यह विज्ञापन यहां पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को ध्यान में रखकर जारी किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App