ताज़ा खबर
 

खिसकती चली गई महिलाओं के नीचे की जमीन, देखें खौफनाक वीडियो

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया, जिसके कुछ देर बाद ही एंबुलेंस आ गई और घायल महिला को अपने साथ अस्पताल लेकर चली गई।

Author Published on: October 28, 2018 2:03 PM
वीडियो का एक स्क्रीनशॉट (video grab image)

एक खौफनाक घटना में दो महिलाएं, जो कि आराम से सड़क किनारे बने फुटपाथ पर चल रहीं थी, अचानक जमीन धंसने से मलबे के नीचे दब गईं। अच्छी बात ये रही दोनों महिलाएं जीवित हैं और इस घटना में थोड़ी चोटिल हो गई हैं। घटना तुर्की के दियारबाकिर इलाके की है। जहां एक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दो महिलाएं बातें करते हुए फुटपाथ पर चली आ रहीं थी। जैसे ही एक जगह खड़े होकर बातें करने लगीं, तभी अचानक से जमीन धंस गई। जमीन धंसते ही दोनों महिलाएं मलबे के नीचे दब गईं। घटना की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर भागे हुए आए और बचाव कार्य में जुट गए।

लोगों ने आकर मलबा हटाना शुरु किया और देखते ही देखते महिलाओं को बचा लिया। गनीमत ये रही कि मलबे के साथ कोई भारी चीज महिलाओं के ऊपर नहीं गिरी, जिससे उन्हें ज्यादा चोट नहीं आयी। लोगों की भीड़ ने मलबा हटाने के बाद दोनों महिलाओं को बाहर निकाला। एक महिला तो इस हादसे में पूरी तरह से ठीक थी, वहीं दूसरी महिला को कुछ चोट आयी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया, जिसके कुछ देर बाद ही एंबुलेंस आ गई और घायल महिला को अपने साथ अस्पताल लेकर चली गई। बताया जा रहा है कि प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी महिला को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

फुटपाथ के धंसने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले की जांच की जा रही है। अमेरिका के टेक्सास का भी एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल गुरुवार को टेक्सास के हाइवे पर एक ट्रक बड़े-बड़े स्पूल लेकर जा रहा था। रास्ते में ही स्पूल ट्रक से निकलकर सड़क पर आ गिरे। जिससे सड़क जाम हो गई और लोग कई घंटों तक जाम में फंसे रहे। इस दौरान स्पूल ट्रक से निकलकर गिरे, यदि वह सड़क पर किसी कार से टकरा जाते तो उससे बड़ा हादसा हो सकता था। डिपार्टमेंट ऑफ टेक्सास ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भाजपा नेता बोले- राहुल गयो, 11 दिसंबर को शिवराज सरकार होगी.. होगी.. होगी.. कांग्रेस बोली- अबकी तो मामा गयो
2 ICC ने ट्रॉफी की फोटो शेयर कर बनाया था मजाक, PCB ने जवाब से कर दिया ‘क्‍लीन बोल्‍ड’
3 रास्ते में हूं, आता हूं, तब पिटवाता हूं, भाजपा विधायक का गाली-गलौच करता ऑडियो वायरल, आबकारी विभाग के अफसर को धमकाने का आरोप
जस्‍ट नाउ
X