ताज़ा खबर
 

9 माह के निचले स्तर पर लुढ़का रुपया, कांग्रेस नेता ने शेयर किया PM नरेंद्र मोदी का पुराना VIDEO, टि्वटर पर लड़े यूजर्स

कांग्रेसी नेता ने ट्वीट के साथ लिखा था, "आज रुपया गिर के 72.03 प्रति डालर हो गया। आज मोदी जी बहुत ग़ुस्से में है। इन्हें जबाब चाहिए।"

Rupees, Indian Rupees, Dollar, US Dollar, India, USA, Currency, Congress, INC, Akhilesh Pratap Singh, BJP, NDA, PM Narendra Modi, Speech, Old Video, Twitter, Social Media Users, Trolls, India News, Business News, Trending News, Hindi Newsकांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह के ट्वीट पर शुक्रवार को बीजेपी और कांग्रेस समर्थक आपस में सोशल मीडिया पर भिड़ गए। (फाइल फोटो)

रुपया शुक्रवार (23 अगस्त, 2019) को नौ महीने के निचले स्तर पर लुढ़क गया। कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तंज कसा और एक पीएम का एक पुराना भाषण सोशल मीडिया पर शेयर किया। मोदी उसमें कहते दिख रहे थे, “क्या कारण है, आखिर रुपया इतनी तेजी से गिर रहा है? आपको (कांग्रेस) जवाब देना पड़ेगा…।” टि्वटर पर इसी को लेकर यूजर्स आपस में लड़ने लगे और एक-दूसरे को ट्रोल करने लगे।

कांग्रेसी नेता ने ट्वीट के साथ लिखा था, “आज रुपया गिर के 72.03 प्रति डालर हो गया। आज मोदी जी बहुत ग़ुस्से में है। इन्हें जबाब चाहिए।” देखें, इस भाषण में पीएम ने आखिर क्या कहा था-

कांग्रेसी नेता और समर्थकों को जवाब देते हुए हुआ तो हुआ (@Abcdef11417795) नाम के हैंडल से कहा गया, “2014 में आपकी सरकार 69 के आगे-पीछे देकर गई थी और आज पूरी दुनिया में इस मंदी में भी पांच साल बाद रुपया दो से तीन रुपए ही आगे-पीछे है। आपको तो अटल जी 2004 में रुपए 47 पर देकर गए थे और आपने 10 सालों में इसमें 22 रुपए और बढ़ाकर देश को डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी।”

वहीं, पलटवार में डॉ.विनोद दीक्षित (@dixitvinod167) बोले- जैसे-जैसे रुपए की कीमत गिरती है, वैसे-वैसे प्रधानमंत्री की गरिमा गिरती है। यहां तो रोज रुपए की कीमत गिर रही है। रोज प्रधानमंत्री की गरिमा गिर रही है, मोदी जी बहुत गुस्से में हैं…बहुत नाराज हो गए हैं। देखिए, कुछ ऐसी ही और प्रतिक्रियाएं:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फ्रांस में मोदी के स्वागत से बौखलाए पाक मंत्री ने किया ट्वीट, हिंदुस्तानियों ने याद दिलाई ‘औकात’
2 पंजाब के लिए दिखाया दर्द तो ट्रोल होने लगे कपिल शर्मा, महाराष्ट्र के लिए भी करनी पड़ी अपील
3 स्टेशन की ‘लता’ विधवा Ranu Mondal को हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, वीडियो वायरल