ताज़ा खबर
 

9 माह के निचले स्तर पर लुढ़का रुपया, कांग्रेस नेता ने शेयर किया PM नरेंद्र मोदी का पुराना VIDEO, टि्वटर पर लड़े यूजर्स

कांग्रेसी नेता ने ट्वीट के साथ लिखा था, "आज रुपया गिर के 72.03 प्रति डालर हो गया। आज मोदी जी बहुत ग़ुस्से में है। इन्हें जबाब चाहिए।"

Author नई दिल्ली | Published on: August 23, 2019 9:04 PM
कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह के ट्वीट पर शुक्रवार को बीजेपी और कांग्रेस समर्थक आपस में सोशल मीडिया पर भिड़ गए। (फाइल फोटो)

रुपया शुक्रवार (23 अगस्त, 2019) को नौ महीने के निचले स्तर पर लुढ़क गया। कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तंज कसा और एक पीएम का एक पुराना भाषण सोशल मीडिया पर शेयर किया। मोदी उसमें कहते दिख रहे थे, “क्या कारण है, आखिर रुपया इतनी तेजी से गिर रहा है? आपको (कांग्रेस) जवाब देना पड़ेगा…।” टि्वटर पर इसी को लेकर यूजर्स आपस में लड़ने लगे और एक-दूसरे को ट्रोल करने लगे।

कांग्रेसी नेता ने ट्वीट के साथ लिखा था, “आज रुपया गिर के 72.03 प्रति डालर हो गया। आज मोदी जी बहुत ग़ुस्से में है। इन्हें जबाब चाहिए।” देखें, इस भाषण में पीएम ने आखिर क्या कहा था-

कांग्रेसी नेता और समर्थकों को जवाब देते हुए हुआ तो हुआ (@Abcdef11417795) नाम के हैंडल से कहा गया, “2014 में आपकी सरकार 69 के आगे-पीछे देकर गई थी और आज पूरी दुनिया में इस मंदी में भी पांच साल बाद रुपया दो से तीन रुपए ही आगे-पीछे है। आपको तो अटल जी 2004 में रुपए 47 पर देकर गए थे और आपने 10 सालों में इसमें 22 रुपए और बढ़ाकर देश को डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी।”

वहीं, पलटवार में डॉ.विनोद दीक्षित (@dixitvinod167) बोले- जैसे-जैसे रुपए की कीमत गिरती है, वैसे-वैसे प्रधानमंत्री की गरिमा गिरती है। यहां तो रोज रुपए की कीमत गिर रही है। रोज प्रधानमंत्री की गरिमा गिर रही है, मोदी जी बहुत गुस्से में हैं…बहुत नाराज हो गए हैं। देखिए, कुछ ऐसी ही और प्रतिक्रियाएं:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फ्रांस में मोदी के स्वागत से बौखलाए पाक मंत्री ने किया ट्वीट, हिंदुस्तानियों ने याद दिलाई ‘औकात’
2 पंजाब के लिए दिखाया दर्द तो ट्रोल होने लगे कपिल शर्मा, महाराष्ट्र के लिए भी करनी पड़ी अपील
3 स्टेशन की ‘लता’ विधवा Ranu Mondal को हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, वीडियो वायरल