ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी जनरल ने R&AW एजेंट्स का उड़ाया मजाक, भारतीय यूजर्स ने लगा दी क्‍लास

पाकिस्तानी जनरल ने एक फोटो शेयर कर रॉ एजेंट्स का मजाक उड़ाया जिसके बाद भारतीय यूजर्स ने उसकी क्लास लगा दी। पाकिस्तान को भिखारी तक बता डाला।

Trending news, Social media, Asif Ghafoor, Pakistan General Asif Ghafoor, RAW agents, R&AW, Troll, Twitter, India, Pakistanमेजर जनरल आसिफ गफूर (Photo: Instagramasifghafoor.ag)

पाकिस्तान के एक शीर्ष सैन्य अधिकारी मेजर जनरल आसिफ गफूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर पर एक पोस्ट शेयर कर भारतीय रॉ एजेंट्स का मजाक उड़ाया। इसके जवाब में भारतीय यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी। आसिफ गफूर ने एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में एक तरफ बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक फिल्म में की गई अभिनय की तस्वीर है। दूसरी ओर कुलभूषण जाधव की। सलमान खान की तस्वीर के ऊपर लिखा है, “राॅ एजेंट इन वॉलीवुड और दूसरी ओर कुलभूषण जाधव की तस्वीर के ऊपर लिखा है, “रॉ एजेंट इन रियल”।

भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने पलटवार करते हुए दो तस्वीरें पोस्ट की। एक हाफिज सईद की। इस तस्वीर पर लिखा है, “बिना वर्दी के आतंकवादी।” दूसरी तस्वीर जनरल बाजवा की है। इस तस्वीर के ऊपर लिखा है, “वर्दी में आतंकवादी।”

एक अन्य यूजर ने पाकिस्तान के आर्मी चीफ और हाफिज सईद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “खबरों में पाकिस्तान आर्मी चीफ और हकीकत में पाकिस्तान आर्मी चीफ।”

राहुल नाम के एक यूजर ने पाकिस्तान को भिखारी बताते हुए एक तस्वीर शेयर की।

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) कुलभूषण जाधव मामले पर फरवरी 2019 में सुनवाई करेगा। भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तानी सैन्य अदालत ने जासूसी के लिए मौत की सजा सुनाई है। अदालत मामले पर एक हफ्ते 19 से 25 फरवरी तक सुनवाई करेगी। जाधव को अप्रैल 2017 में फांसी की सजा सुनाई गई जिसके बाद भारत मामले को अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में ले गया। 10 सदस्यीय अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय की खंडपीठ ने पाकिस्तान को मामले पर निर्णय होने तक फांसी देने से रोक लगा दी।

पाकिस्तान का कहना है कि जाधव साधारण व्यक्ति नहीं है, क्योंकि उसने जासूसी व बलूचिस्तान में नुकसान पहुंचाने के इरादे से देश में प्रवेश किया था। भारत जाधव पर लगाए गए सभी आरोपों से इनकार करता रहा है। पाकिस्तान के अधिकारियों के अनुसार, जाधव को कथित तौर पर 3 मार्च, 2016 को अवैध रूप से ईरान से पाकिस्तान में दाखिल होने पर गिरफ्तार किया गया। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरनब संग फोटो पोस्‍ट कर बोले रामदेव- देशभक्‍त पत्रकार हैं! यूजर्स कसने लगे तंज
2 सुषमा स्‍वराज ने शेयर किया रहस्‍यमयी नंबर, यूजर बोला- OTP यहां सबको मत बताइए
3 पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की पुण्‍यतिथि पर कर दिया जयंती का ट्वीट, हुई कांग्रेस की फजीहत
यह पढ़ा क्या?
X