ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी पर कपिल सिब्बल ने लिखी कविता, लोगों ने लगा दी क्लास

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कविता के माध्यम से पीएम मोदी पर निशाना साधा। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

Author December 31, 2018 8:38 AM
कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल। (Photo: ANI)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपित सिब्बल ने रविवार को कहा कि अगस्त वेस्टलैंड मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल द्वारा मिसेज गांधी और सन ऑफ इटैलियन लेडी का नाम लेने के मामले में भाजपा पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा, “यह आश्चर्यजनक है। एक सरकारी वकील जो ईडी और सीबीआई दोनों की तरफ से कोर्ट में दलीलें पेश कर रहे हैं, राजनीति कैसे कर सकते हैं? पीएम के द्वारा जैसा निर्देश दिया जा रहा है, वैसा वे कर रहे हैं। हमें अब देश की एजेंसी के प्रति विश्वास नहीं है।”

इस बयान के बाद कपित सिब्बल ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए एक कविता लिखी। कविता के माध्यम से उन्होंने कहा, “भाजपा अब ऋण के आकार को कम कर रही है और ऋण माफी को लेकर कांग्रेस को झूठा बता रही है। मैं पूछता हूं कि 15 लाख के वादे का क्या हुआ? उस पैसे का क्या हुआ जिसे वापस लाने का वादा किया गया था? आप जिस नाव की सवारी कर रहे हैं, उसका उलटना तय है। अब आपके बयान को सुन आश्चर्य नहीं होता है।”

सिब्बल की इस कविता पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा, “कालाधन तो बेनामी बैंक खातों में आ गया है इसलिए तो इंटरेस्ट रेट कम हो गया है। स्विस फंड पर भारत सरकार का जोर नहीं चल रहा है, चल जाएगा तो वो भी आ जाएगा। अगर नहीं भी आता है तो क्या फिर लुटेरों को गद्दी थमा देंगे? इतने भी बेवकूफ नहीं हैं भारतवासी।”


एक अन्य यूजर ने लिखा,”एक और झूठ। क्या आप कोई ऐसा वीडियो लिंक शेयर कर सकते हैं जिसमें भाजपा या मोदी जी प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये देने का वादा करते देखे जा रहे हैं? मैं इंतजार कर रहा हूं।”


इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, “किसी ने अगर वोट के लिए 15 लाख रुपये देने की बात की थी तो आपने 2014 मे चुनाव आयोग में शिकायत क्यों नहीं की महोदय आप तो शायद वकील भी हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X