ताज़ा खबर
 

‘ओवरएक्टिंग का 50 रुपए काट इसके’, निसर्ग तूफान की ऐसी टीवी रिपोर्टिंग देख मजे ले रहे लोग

लोगों ने इस वीडियो पर लिखा कि जहां कैमरामैन एक जगह स्थाई तौर पर खड़ा है वहीं सिर्फ रिपोर्टर ही हवा के साथ डोल रहा है। कुछ यूजर्स ने इस तरफ भी ध्यान दिलाया कि वीडियो में पीछे से स्कूटी सवार स्मूथली निकल गया और रिपोर्टर का ये हाल है।

Author Published on: June 4, 2020 11:35 AM
ABP News रिपोर्टर का निसर्ग चक्रवात पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

बुधवार तीन जून को महाराष्ट्र के तटीय इलाकों में निसर्ग तूफान ने दस्तक दी। 125 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं के साथ इस तूफान ने जनजीवन को कई तरह से प्रभावित किया। हालांकि इस तूफान से कोई बड़ी अनहोनी सामने नहीं आई। इस तूफान को लेकर जितना भय लोगों में बना हुआ था वैसा कुछ खास देखने को नहीं मिला। इन सबके बीच निसर्ग तूफान की रिपोर्टिंग करते एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स रिपोर्टिंग कर रहे रिपोर्टर के मजे ले रहे हैं।

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एबीपी न्यूज का है। इस वीडियो में एबीपी न्यूज रिपोर्टर मुंबई से तूफान की रिपोर्टिंग करते दिख रहे हैं। रिपोर्टिंग के दैरान वह हवाओं के साथ इधर-धर डोलते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसे रिपोर्टर की ओवरएक्टिंग बताते हुए ट्रोल कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि रिपोर्टर ओवरएक्टिंग कर रहा है।

लोगों ने इस वीडियो पर लिखा कि जहां कैमरामैन एक जगह स्थाई तौर पर खड़ा है वहीं सिर्फ रिपोर्टर ही हवा के साथ डोल रहा है। कुछ यूजर्स ने इस तरफ भी ध्यान दिलाया कि वीडियो में पीछे से स्कूटी सवार स्मूथली निकल गया और रिपोर्टर का ये हाल है।

लोग मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि ओवर एक्टिंग के लिए इस रिपोर्टर के 50 रुपए कटने चाहिए। कुछ यूजर्स ने लिखा कि इसने तो पाकिस्तानी मीडिया को भी फेल कर दिया। वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि इनकी रिपोर्टिंग देख फिर भी दिल है हिंदुस्तानी फिल्म की जूही चावला याद आ गईं।

बता दें कि अरब सागर से उठा निसर्ग चक्रवात महाराष्ट्र से आगे बढ़कर यूपी औऱ एमपी के इलाकों में दस्तक दे रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के पूर्वांचल में इस चक्रवात के कारण भारी बारिश हो सकती है। देश की राजधानी दिल्ली में भी इस चक्रवात से मौसम में डिस्टर्बेंस की आशंका जताई जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सोनू सूद, इनको भी घर पहुंचवा दो प्लीज’, मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी चीफ पद से हटाए जाने पर यूं मजे ले रहे लोग
2 ‘कोरोना से पहले ये सब देख मर जाएंगे’, लाइव शो में ‘मिसाइल-भाला’ ले भिड़ते पैनलिस्ट को देख बोल रहे लोग
3 क्वारंटीन सेंटर में अखबार पर परोसा खाना, जमीन पर बह रही दाल, लोग बोले- गरीबों का और कितना मजाक उड़ाएगी सरकार
ये पढ़ा क्या?
X