ताज़ा खबर
 

‘बिल के साथ जीएसटी’, Bill Gates के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर यूं मजे ले रहे लोग

यह तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही वायरल होने लगी। लोग इसपर मीम्स बनाने लगे। मीम्स में सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री को ट्रोल करते दिखे।

Author Updated: November 19, 2019 3:31 PM
सोमवार 18 मई को बिल गेट्स से मुलाकात के बाद नरेंद्र मोदी ने यह तस्वीर ट्वीट की थी।

अमेरिकी कारोबारी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्‍थापक बिल गेट्स और उनकी पत्‍नी मेलिंडा गेट्स (फाउंडेशन की सह-अध्यक्ष )भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। अपनी यात्रा पर सोमवार 18 नवंबर को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बिल गेट्स से मुलाकात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया। पीएम ने ट्वीट में लिखा था- बिल गेट्स के साथ यह मीटिंग अदभुत रही। विभिन्न विषयों पर उनके साथ बातचीत करना हमेशा ही एक प्रसन्‍नता भरा अनुभव रहता है। वे उत्‍साह, इनोवेशन और जमीनी स्‍तर से जुड़ाव रखते हुए पूरे मनोयोग से काम कर रहे हैं। इन्‍हीं खासियतों के चलते वे पृथ्‍वी को एक बेहतर जगह बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिल गेट्स के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की।

 

यह तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही वायरल होने लगी। लोग इसपर मीम्स बनाने लगे। मीम्स में सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री को ट्रोल करते दिखे। कुछ ने लिखा- Bill के साथ GST तो वहीं कुछ लिखने लगे- MS Office के साथ Namo App. कुछ यूजर्स ने तो ये भी लिखा कि सबसे अमीर व्यक्ति के साथ सबसे बड़ा एक्टर।


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी बिल गेट्स से मुलाकात की। स्मृति ईरानी ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए फनी कैप्शन लिखा। स्मृति ईरानी ने लिखा- सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी करी नहीं , आगे क्या करें।

स्मृति ईरानी के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने उनकी डिग्री पर निशाना साधने वालों की चुटकी ली है। दरअसल 2019 लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को दिए अपने शपथ पत्र में बताया था कि वो ग्रेजुएट नहीं हैं। वहीं बिल गेट्स ने भी डिग्री कोर्स पूरा नहीं किया है। बिल आज दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार हैं।

स्मृति ईरानी के पोस्ट पर उनकी खास दोस्त एकता कपूर ने मजेदार कमेंट किया। उन्होंने लिखा, बॉस! तुलसी अभी भी याद है… प्लीज वापसी करें। एकता के इस कमेंट के जवाब में स्मृति ईरानी ने लिखा- देश सेवा पहले मैडम।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 VIDEO: ‘स्वामी मेरी जवानी की रक्षा करो..’, स्वामी ओम के साथ दीपक कलाल का वीडियो हुआ वायरल
2 टीवी डिबेट में बोले रिटायर्ड मेजर जनरल- बलात्कार के बदले हो बलात्कार! कुमार विश्वास ने कहा- चरम पर है जहालत
3 Action Full Movie Leaked Online to Download: तमिल सुपरस्टार विजय और तमन्ना भाटिया की ‘एक्शन’ TamilRockers पर हुई लीक, ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X