ताज़ा खबर
 

भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, लिखा- शिवसेना को टैग करते तो जल गया होता कपिल शर्मा केे शो का सेट

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बृहन्‍मुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) में पांच लाख रुपये की रिश्‍वत मांगे जाने के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Author Published on: September 9, 2016 3:08 PM
कपिल शर्मा ने ट्वीट किया कि वे पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपये का टैक्‍स भर रहे हैं। फिर भी अपना दफ्तर बनवाने के लिए बीएमसी कार्यालय को पांच लाख रुपये घूस देने की जरूरत है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बृहन्‍मुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) में पांच लाख रुपये की रिश्‍वत मांगे जाने के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बीएमसी में करप्‍शन के लिए पीएम को टैग करने का क्‍या मतलब हुआ। फेसबुक और टि्वटर पर लोग इस संबंध में गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि कपिल ने करप्‍शन का मामला उजागर कर अच्‍छा किया। कुछ का कहना है कि वे तो कई दिनों से खराब सड़कों और अन्‍य समस्‍याओं को लेकर ट्वीट कर रहे हैं लेकिन उनकी बात कभी मीडिया में नहीं आई। गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने शुक्रवार सुबह ट्वीट किया कि वे पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपये का टैक्‍स भर रहे हैं। फिर भी अपना दफ्तर बनवाने के लिए बीएमसी कार्यालय को पांच लाख रुपये घूस देने की जरूरत है। इसके बाद यह ट्वीट वायरल हो गया। ट्वीट पर राजनीति भी शुरू हो गई।

फेसबुक पर एक व्‍यक्ति ने लिखा कि कपिल के 15 करोड़ टैक्‍स देने और 5 लाख रुपये की घूस मांगे जाने का क्‍या संबंध है। क्‍या इसका मतलब यह है कि जो टैक्‍स नहीं देता उससे घूस ली जा सकती है। मयूर सोनी नाम के शख्‍स ने लिखा, ”देश में सभी चीजों के लिए नरेंद्र मोदी जिम्‍मेदार हैं। आज कपलि शर्मा ने करप्‍शन को लेकर ट्वीट किया है। उन्‍होंने मोदी को निशाना बनाया।” अरविंद बहेड़ा नाम के यूजर ने फेसबुक ने लिखा, ”कपिल शर्मा मुझे आपका शो पसंद हैं। लेकिन पीएम को इसके लिए दोष देना गलत है। एक बार सोचिए इसमें उनकी क्‍या गलती है?” विनीत बिष्‍ट नाम के शख्‍स ने इसके घटना से नवजोत सिंह को जोड़ दिया। उन्‍होंने लिखा, ”कपिल का ट्वीट सही समय पर नहीं आया। उनके गुरु नई राजनीतिक पार्टी बना रहे हैं। उन्‍हें यह समस्‍या सीएम से शेयर करनी चाहिए थी। स्‍नैपडील को अभी भी आमिर खान वाले मामले से बाहर आने में समय लग रहा है। सोनी इस मामले को बारीकी से देख रही है।”

कुछ लोगों ने कहा कि कपिल शर्मा ने वाजिब सवाल उठाया है। उन्‍हें भी अब कहीं ‘देश विरोधी’ तो करार नहीं दे दिया जाएगा। एक यूजर ने कपिल शर्मा के शिवसेना को निशाना नहीं बनाए जाने पर सवाल उठाया। उन्‍होंने लिखा, ”बीएमसी में करप्‍शन सेना के कारण है। वे खुश है कि इस अनाड़ी ने मोदी को टैग किया है, उन्‍हें नहीं। यदि इस अनाड़ी ने उन्‍हें टैग किया होता तो उसका सेट अभी तक जला दिया गया होता। तय है कि वह पहले से ही प्रोटेक्‍शन मनी के रूप में काफी पैसे दे रहा है।”

 


फेसबुक की तरह ही टि्वटर पर भी यूजर कपिल शर्मा को निशाना बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ” अवैध निर्माण पर बीएमसी के नोटिस की बात सही है तो मैं कपिल शर्मा के लिए दुखी हूं। वे अब दलित कार्ड भी नहीं खेल सकते।” एक ने लिखा, ”प्रिय नरेंद मोदी मैं 0.1 प्रतिशत निजी टैक्‍स देने वाले लोगों में टॉप पर हूं। क्‍या मैं ट्रेन चालान में छूट का दावा कर सकता हूं।” एक यूजर का ट्वीट था, ” गली नुक्‍कड़ के सारे मामलों के लिए नरेंद्र मोदी को दोष नहीं दिया जा सकता।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कपिल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, पूछा- ये हैं आपके अच्छे दिन ?
2 Viral Video: बेहद चर्चित हो रही यह मॉर्डन महाभारत, अदिति राव हैदरी को बनाया है द्रौपदी
3 रियो पैरा ओलंपिक खेल 2016: Google ने बनाया खिलाड़ियों वाला डूडल, देखने के लिए क्लिक करें