ताज़ा खबर
 

‘चांद के लिए पापड़ क्यों बेलना, वो तो सामने ही दिख जाता है’, ऐसा बयान दे ट्रोल हुए पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी

इससे पहले भी फवाद चौधरी ने भारत के चंद्रयान मिशन के फेल होने पर कुछ ऐसा कह दिया था कि भारतीय यूजर्स ने सोशल मीडिया में उनकी क्लास लगा दी थी।

Author Published on: September 13, 2019 5:00 PM
चांद पर पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी के बयान पर सोशल मीडिया मजे ले रहा है।

सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान को लगातार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। कभी भिखारी सर्च करने पर गूगल पाकिस्तान के पीएम की तस्वीर दिखाता है तो कभी पोर्न स्टार को कश्मीरी पीड़ित समझ ट्रोल का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है। इस बार भी सोशल मीडिया में पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ रहा है। इस बार सोशल मीडिया में पाकिस्तान की शर्मिंदगी का कारण बने हैं वहां के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी।

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी पाकिस्तानी न्यूज चैनल का लग रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि फवाद चौधरी चांद की बात करते हुए न्यूज एंकर को कहते हैं कि, ‘हमारी साइंस एंड टेक्नोलॉजी मिनिस्ट्री का एक पॉइंट ऑफ व्यू है। चांद को लेकर इतना पापड़ क्यों बेलना। चांद तो सामने ही नजर आजाता है।’ फवाद चौधरी की बात सुनकर ऐसा लगता है कि वह शायद भारत के चंद्रयान मिशन को फिजूल बताते हुए अपने मंत्रालय का स्टैंड बता रहे थे। हालांकि जितनी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है उससे ये कंफर्म नहीं है कि चंद्रयान के मुद्दे पर ही फवाद चौधरी ने ऐसा बयान दिया है।

फवाद चौधरी के इस बयान पर सोशल मीडिया मजे ले रहा है। लोग लिख रहे हैं कि नजर तो इन्हें भारत का बॉर्डर भी आता है फिर ये आतंकियों पर खर्चा क्यों करते हैं। कुछ ने लिखा कि कश्मीर भी दिख ही जाता होगा तुम लोगों को। फिर उसके लिए इतने पापड़ क्यों बेल रहे हो। कुछ ने फवाद चौधरी पर चुटकी लेते हुए लिखा कि ऐसे ही हमें मजे दिलाते रहा करो..कुर्सी पर बने रहना। एक शख्स ने लिखा कि पैसा कहां है भाई तुम लोगो के पास, चांद को यहीं से देखने के अलावा कोई नहीं है तुम लोगों के पास। इसी तरह के ढेरों कमेंट्स से सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान का मजाक उड़ा रहे हैं।

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले फवाद चौधरी ने भारत के चंद्रयान मिशन के फेल होने पर कुछ ऐसा कह दिया था कि भारतीय यूजर्स ने सोशल मीडिया में उनकी क्लास लगा दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Anand Mahindra के ट्वीट से घर बैठे मिल गया बुजुर्ग महिला को LPG कनेक्शन, चूल्हे पर बनाकर 1 रुपए में बेचती थी इडली
2 Hans Christian Gram (हान्स क्रिश्चियन ग्रैम) Google Doodle: 166वें जन्मदिवस पर गूगल ने डूडल बना डेनिश माइक्रोबायोलॉजिस्ट को किया याद
3 Video Viral: कर्नाटक में सड़क पर फंस गया हाथियों का झुंड, दीवार फांदी और पकड़ ली जंगल की राह