ताज़ा खबर
 

सैनिक की पत्नी ने लगाए अफसरों पर आरोप, तो बोले सोशल मीडिया यूजर्स- “मोदी जी के पीएम बनने पर ही क्यों सुनाया दुखड़ा”

इससे पहले आर्मी के जवान लांस नायक यज्ञप्रताप सिंह ने वीडियो के जरिए सेना के अधिकारियों पर शोषण करने के आरोप लगाए थे।

यज्ञ प्रताप सिंह की पत्नी रिचा।

हाल ही में सेना के जवानों द्वारा उनपर हो रहे दुर्व्यवहार की वीडियोज काफी सुर्खियों में है। सबसे पहले बीएसएफ जवान तेजबहादुर सिंह ने खराब खाने की शिकायत के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ और अन्य जवानों ने भी कुछ वीडियोज डाली हैं। इसी घटनाक्रम में एक आर्मी के जवान लांस नायक यज्ञप्रताप सिंह ने वीडियो के जरिए सेना के अधिकारियों पर शोषण करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद सैनिक यज्ञप्रताप सिंह की पत्नी ने भी सीनियर अफसरों पर कई गंभीर आरोप लगाए। सैनिक की पत्नी ऋचा सिंह कहा कि अफसर सैनिकों से नौकरों की तरह काम कराते हैं। घर में कपड़े, जूते, बर्तन यहां तक कि टायलेट तक साफ कराते हैं। इतना ही नहीं, अफसरों के घर की शॉपिंग, बच्चों को स्कूल छोड़ना और कुत्ते को नहलाने जैसे काम भी करने पड़ते हैं।

देखें वीडियो-

पत्नी के आरोपों की खबर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही वीडियो व खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अधिकतर यूजर्स ने कहा कि इसमें कुछ भी नया नहीं है और ऐसा अंग्रेजों के समय से होता आ रहा है। साथ ही लोगों ने कहा कि कांग्रेस के समय भी ऐसा होता था फिर मोदी जी के पीएम बनने पर ही दुखड़ा क्यों सुनाया जा रहा है। देखें लोगों के रिएक्शन:

कार्रवाई की मांग की:

देखें अन्य प्रतिक्रियाएं:

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App