ताज़ा खबर
 

फोन ऑफ कर घर से ‘लापता’ हुए पी चिदंबरम तो यूं मजे लेने लगा सोशल मीडिया

P Chidambaram INX Case: कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो चिदंबरम की फरारी को समय का खेल बता रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि समय का खेल देखिए कि जब साल 2010 में चिदंबरम गृहमंत्री थे तो उन्होंने अमित शाह को गिरफ्तार करवाया था। और जब आज अमित शाह गृहमंत्री हैं तो चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है।

Author Updated: August 21, 2019 10:35 AM
मंगलवार दोपहर से ही सीबीआई और ईडी पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम के घर के चक्कर काट रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री P. Chidambaram मुश्किल में हैं। उनपर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। दरअसल उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है और मंगलवार दोपहर से ही प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई उनके घर के चक्कर काट रही है। CBI को INX केस में चिदंबरम की तलाश है। लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट से इस केस में राहत ना मिलने के बाद से ही चिदंबरम गायब हैं। पूर्व मंत्री का मोबाइल भी ऑफ है। CBI ने चिदंबरम को 2 घंटे में पेश होने के लिए उनके घर पर नोटिस चिपकाया था, लेकिन नोटिस के बावजूद अब तक उनका कोई पता नहीं है।

पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम के लापता होने पर सोशल मीडिया जमकर मौज ले रहा है। बहुत से यूजर्स इसे अमित शाह का खौफ बता रहे हैं तो वहीं काफी यूजर्स चिदंबरम के सहारे कांग्रेस आलाकमान पर भी निशाना साध रहे हैं।

कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो चिदंबरम की ‘फरारी’ को समय का खेल बता रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि समय का खेल देखिए कि जब साल 2010 में चिदंबरम गृहमंत्री थे तो उन्होंने अमित शाह को गरिफ्तार करवाया था। और जब आज अमित शाह गृहमंत्री हैं तो चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है।

 

बहुत से यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि वो जो चिल्ला-चिल्ला कर सवाल पूछते थे कि माल्या क्यों भाग गया वो खुद ही फरार चल रहे हैं।

पी चिदंबरम की फरारी पर ढेर सारे फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 JK पर TMC समर्थक ने उठाए सवाल तो भड़कीं एंकर, बोलीं- मेरी सेना जो कहती है उसे मानती हूं, झूठे हैं आप लोग
2 Google पर भिखारी सर्च करने के बाद आई पाकिस्तानी PM की तस्वीर तो लोगों ने यूं लिए मजे
3 Fake Alert: पीएम मोदी ने नहीं की दिवाली पर घरेलू सामान खरीदने की अपील , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पोस्ट