ताज़ा खबर
 

‘किसका आइडिया था ये?’ विराट कोहली को आशीर्वाद के लिए भेजी स्कूल की मिट्टी! मजे लेने लगे टि्वटर यूजर्स

दरअसल, शुक्रवार (सात जून, 2019) को 'स्टार स्पोर्ट्स' के टि्वटर हैंडल से इस बाबत ट्वीट किया गया था।

विराट कोहली, दिल्ली के विश्व भारती पब्लिक स्कूल के छात्र रहे हैं। (फाइल फोटो)

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली को आशीर्वाद देने के लिए उन्हीं के स्कूल की मिट्टी भेजी गई। कोहली ने जिस स्कूल में क्रिकेट का ककहरा सीखा था, वहां की मिट्टी का फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। कोहली, भारतीय क्रिकेट फैंस और बाकी यूजर्स से कहा गया कि वे इस टूर्नामेंट के लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं रिप्लाई के रूप में दें। यूजर्स इसी पर मजे लेने लगे। किसी ने पूछा कि ये मिट्टी भेजने का आईडिया किसका था? जबकि एक शख्स ने कहा कि भाई, वह (कोहली) जंग के मैदान में नहीं जा रहे हैं। क्रिकेट खेलने जा रहे हैं। मौज-मनोरंजन नाम की भी कोई चीज होती है।

दरअसल, शुक्रवार (सात जून, 2019) को ‘स्टार स्पोर्ट्स’ के टि्वटर हैंडल से इस बाबत ट्वीट किया गया। विराट के स्कूल की मिट्टी से जुड़ी तस्वीर संग किए गए इस ट्वीट में लिखा गया, “विराट के स्कूल की मिट्टी, जहां उन्होंने क्रिकेट खेलना सीखा। यह मिट्टी अब उन्हें आशीर्वाद देने के लिए लंदन (ब्रिटेन) जा रही है।”

इसी ट्वीट में आगे कहा गया, “आप लोग अपने आशीर्वाद और बधाई संदेशों के साथ जवाब दें और इस पोस्ट को विराट के और पांच फैंस के पास शेयर करें, ताकि #किंगकोहली #क्रिकेटकाक्राउन के लिए खोज कर सकें।” फिर क्या था, लोगों ने इसी पर स्टार स्पोर्ट्स के इस ट्वीट पर मजे लेना शुरू कर दिया। देखिए, टि्वटर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: सड़क पर भुट्टा खरीदने लगे अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो
2 बुजुर्ग सास को बहू ने बेरहमी से पीटा! वायरल VIDEO पर सीएम खट्टर ने दिया यह जवाब
3 अलीगढ़ मर्डर पर Sonam Kapoor को ट्रोल कर रहे थे प्रोड्यूसर, मिला करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X