ताज़ा खबर
 

Funny: देखें, जब पीएम मोदी की कार ने ‘केजरीवाल’ को मारी टक्कर

पीएम मोदी से अपनी जान को खतरा बताने के बाद केजरीवाल सोशल मीडियो पर लोगों के निशाने पर हैं।

केजरीवाल के फर्जी अकाउंट ने यह फन्नी GIF इमेज शेयर की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने जबसे पीएम मोदी से अपनी जान को खतरा बताया है, वह आम लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उनके इस बयान को लेकर मजाक बनाया जा चुका है और इससे संबंधित फनी चीजें शेयर की जा रही हैं। केजरीवाल का मजाक उड़ाने वालों में उनके नाम से बना फर्जी अकाउंट भी है। इस फर्जी अकाउंट ने इससे पहले केजरीवाल का मजाक बनाने के लिए Ola, Flipkart, Airtel, Spicejet जैसी बड़ी कंपनियों को टैग करके उनसे तरह-तरह की बात कही थी। अब इस अकाउंट ने एक बार फिर केजरीवाल पर निशाना साधा है।

एक एक्सिडेंट की फन्नी GIF इमेज शेयर करते हुए ट्विटर हैंडल @TrollKejri ने लिखा है, “Breaking News : PM Modi Car killed Kejriwal (ब्रेकिंग न्यूज: पीएम मोदी की कार से केजरीवाल की मौत)”. इस इमेज में एक सफेद रंग की कार एक शख्स को छू भी नहीं पाती, मगर फिर भी वह नौटंकी करते हुए इस तरह गिरता है मानों उसकी मौत हो गई हो। आपको बता दें कि 27 जुलाई को केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

HOT DEALS
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14850 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम मोदी उनकी पार्टी के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं और उन्हें मारने की कोशिश भी कर सकते हैं। इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए थे।

Read More: केजरीवाल के फर्जी अकाउंट ने मोदी से बचने के लिए Ola से मांगी मदद, मिला शानदार जवाब

गाड़ी से एक्सिडेंट वाले इस ट्वीट पर दूसरे लोग भी केजरीवाल जी की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, “जब देखो नौटंकी करता रहता है।” वहीं कई लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाने की बात कह रहे हैं।

Read More:  FUNNY VIDEO: अरविंद केजरीवाल को ‘मरवाने के लिए’ क्‍या-क्‍या करवा सकते हैं नरेंद्र मोदी