ताज़ा खबर
 

Video: जन्मदिन मना रहे लड़के पर दोस्तों ने कर दिया स्नो स्प्रे, हुआ बुरा हाल

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि पार्टी के दौरान स्नो स्प्रे का इस्तेमाल न करें।

आज कल खुशी के जश्न में स्नो स्प्रे का इस्तेमाल आम हो चला है। लोग धड़ल्ले से इसका इस्तेमाल कर रहे हैं वो भी बिना ये जाने कि ये कितना ज्वलनशील होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कोई भी स्नो स्प्रे का इस्तेमाल करने से पहले ेक बार सोचेगा जरूर। इस वीयरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स का जन्मदिन मनाया जा रहा है। उसके सामने बर्थडे केक रखा हुआ है और केक पर कैंडल भी जल रही है। उस शख्स के दोस्त खुसी में उसपर स्नो स्प्रे छिड़क देते हैं। उस शख्स का पूरा चेहरा स्प्रे से भर जाता है। अभी वह लड़का चेहरे से स्प्रे हटाने की कोशिश करता ही है कैंडल की आग उसे चेहरे पर फैल जाती है। इस आग से बर्थडे बॉय का चेहरा, गर्दन और कान कई जगह से झुलस जाते हैं।

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि पार्टी के दौरान स्नो स्प्रे का इस्तेमाल न करें। ऐसा ही एक वीडियो सालों पहले वायरल हुआ था। जिसमें एक बच्चा भी ठीक इसी तरह स्नो स्प्रे की वजह से जल जाता है। उस वीडियो में बी एक बच्चे का बर्थडे मन रहा है। केक काटते वक्त पास में खड़ा बच्चे का कोई रिश्तेदार पहले बर्थडे बॉम फोड़ता है और उसके बाद स्नो स्प्रे बच्चे के सिर पर डालने लगता है। एक महिला आकर मना भी करती है लेकिन वो नहीं रुकता। जैसे ही बच्चा स्प्रे लगने से बचता है तो आग पकड़ लेती है. जिसे देख सारे बच्चे रोने लगते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App