ताज़ा खबर
 

अगर रास्ते में आपके ऊपर कोई सांप फेंक दे तो? अबतक 6.7 करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो

'सांप' शब्द सुनते ही हमें डर लगने लग जाता है लेकिन अगर सचमुच कोई सांप हाथ में आ जाए तो कैसे लगेगा? कैसा लगेगा जब अचानक कोई सांप आपके सिर पर आ जाए?

वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 6.69 करोड़ देख चुके हैं (फोटो सोर्स फेसबुक)

‘सांप’ शब्द सुनते ही हमें डर लगने लग जाता है लेकिन अगर सचमुच कोई सांप हाथ में आ जाए तो कैसे लगेगा? कैसा लगेगा जब अचानक कोई सांप आपके सिर पर आ जाए? कैसा लगेगा कोई सांप आपके बैग में आ जाए? नहीं जानते तो, चलिए आज हम आपको दिखाते हैं। इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स नकली सांप के जरिए लोगों के साथ प्रेंक कर रहा है। वीडियो के पहले हिस्से में शख्स किसी समुद्र तट के किनारे बैठा है। शख्स के पास से जैसे ही कुछ लोग गुजरते हैं वो उनके ऊपर असली जैसा दिखने वाला सांप फेंक देता है। इससे घबराकर सभी लोग इधर उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के दूसरे हिस्से में एक महिला बैठकर आईस्क्रीम खा रही है और शख्स उसके पास जाकर एकदम से सांप फेंक देता है। वीडियो साफ नजर आ रहा है कि महिला इससे इतना डर जाती है आईस्क्रीम मुंह की जगह आंख में चली जाती है। वीडियो के तीसरे हिस्से में बीयर पी रहे शख्स के सिर पर नकली सांप फेंक देता। इससे बीयर पीने वाला शख्स इतना घबरा जाता है कि बीयर खुद के ऊपर फेंक देता है। वीडियो के चौथे हिस्से में शख्स पत्थर की बैंच पर बैठे तीन युवाओं के पास जाता है और उनके हाथ में सांप पकड़ा देता है। इस दौरान बैठे हुए युवा इतने घबरा जाते हैं कि सबकुछ छोड़कर यहां वहां भागने लग जाते हैं।

वीडियो के चौथे हिस्से में शख्स रोमांस कर रहे कपल के बैग पर सांप रखकर भाग जाता है। जिसपर युवक सबसे पहले अपनी जान बचाता और प्रेमिका को छोड़कर वहां से भाग जाता है बता दें कि वीडियो को नील हैनरी नाम फेसबुक यूजर ने शेयर किया जिसे अबतक 6.7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि 15 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे अपनी वॉल पर शेयर किया है।

देखें वीडियो, इंदौर के ट्रैफिक पुलिसवाले का घूस लेने का ये तरीका हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App