scorecardresearch

Gujarat Election: PM मोदी की जनसभा में निकला सांप तो कांग्रेस नेता मारा ताना, बोले- आस्तीन से निकल कर भाग रहे हैं?

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की एक जनसभा में सांप निकल आया, हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा!

Gujarat Election: PM मोदी की जनसभा में निकला सांप तो कांग्रेस नेता मारा ताना, बोले- आस्तीन से निकल कर भाग रहे हैं?
गुजरात में जनसभा संबोधित करते पीएम मोदी (फोटो सोर्स- @bjpgujarat)

21 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात (PM Narendra Modi) में कई जनसभाओं को संबोधित किया। जिसमें सुरेंद्रनगर, जंबूसर और नवसारी शामिल है। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) पर कटाक्ष किया और विरोधियों द्वारा उनपर की जा रही टिप्पणी का जवाब दिया। हालांकि भरूच जिले के जंबूसर में रैली स्थल पर सांप (Snake In PM Modi Rally) निकला आया तो कांग्रेस ने तंज कसते हुए पूछा आस्तीन के सांप निकलकर भाग रहे हैं क्या?

जंबूसर में पीएम मोदी (PM Modi Jambusar) के रैली स्थल पर, जहां लोग बैठे थे। वहां अचानक एक सांप निकल आया। इसकी जानकारी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को दी गई। पुलिसकर्मियों ने सांप को पकड़ लिया और उसे वहां से लेकर चले गए। सांप से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। जिस वक्त सांप निकला, उस वक्त तक पीएम मोदी भी सभा स्थल पर नहीं पहुंचे थे। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत (Surendra Rajput) ने तंज कसा है

सुरेंद्र राजपूत (Congress Leader Surendra Rajput) ने ट्वीट किया, मोदी जी की रैली में आस्तीन से सांप निकल निकल कर भाग रहे हैं? या आस्तीन के सांप निकल रहे हैं? @Shalininegi13 यूजर ने लिखा कि इसमें पक्का दूसरी पार्टी वाले लोगों का हाथ है। @AishMohammadKh5 यूजर ने लिखा कि यह जरूर आस्तीन का सांप होगा इसलिए लोगों के बीच निकला है। एक यूजर ने लिखा कि सांप भी देखने आया होगा कि उससे ज़्यादा जहरीला शेख चिल्ली कौन कौन है?

@Nain4Nation यूजर ने लिखा कि ये संयोग नहीं प्रयोग भी हो सकता है। रैली में आई भारी भीड़ में भगदड़ मचाने के लिए ताकि कोई बड़ा हादसा हो, चुनावों पर प्रतिकूल असर हो। प्रधानमंत्री की छवि खराब हो, इसलिए ऐसा प्रयोग किया गया है। @rao_ramashish यूजर ने लिखा कि यह गुजरात में पीएम मोदी के लिए शुभ संकेत नहीं है। @jayy2626 यूजर ने लिखा कि अगर ये सांप राहुल गांधी या केजरीवाल की रैली में निकल आता तो “कांग्रेस और आम आदमी पार्टी” के नेता बोलते कि इस सांप को बीजेपी ने रैली में भेजा है।

बता दें कि गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (Narendra Modi) कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री (Madhusudan Mistry) के ‘औकात’ वाले बयान पर पलटवार किया. पीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी को औकात दिखा देंगे। ये अहंकार है, मोदी को औकात दिखा देंगे। अरे माई-बाप, आप तो राज परिवार से हैं, मैं तो एक सामान्य परिवार का संतान हूं। मेरी कोई औकात नहीं है। औकात पर नहीं विकास पर बहस करो, विकास पर चुनाव लड़ो।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-11-2022 at 02:59:39 pm
अपडेट