ताज़ा खबर
 

इस फिल्म की तारीफ करना स्मृति ईरानी को पड़ा भारी, लोगों ने सुना दी खरी खोटी

एक शख्स ने कहा- आंटी फिल्मी दुनिया से बाहर निकल आओ अब।

केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी। (Express Archive)

टीवी कलाकार से केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री बनने तक का सफर तय करने वाली स्मृति जुबीन ईरानी आए दिन अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में जो चंद मंत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं उनमें से स्मृति ईरानी भी एक हैं। अभी पिछले दिनों एशिया की सबसे बड़ी समाचार एजेंसी पीटीआई को एक गलत तस्वीर के लिए स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर तगड़ी झाड़ लगाई थी। स्मृति ईरानी के ट्वीट का नतीजा ये हुआ कि पीटीआई ने तस्वीर पर गलत कैप्शन देने वाले अपने कर्मचारी को नौकरी से ही निकाल दिया। मंगलवार को भी स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट से कोई और नहीं बल्कि खुद वो ही लोगों के निशाने पर आ गईं। दरअसल पिछले हफ्ते डायरेक्टर अश्वनी अय्यर की फिल्म बरेली की बर्फी रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन मुख्य भूमिका में थे।

मंगलवार को स्मृति ईरानी ने इसी फिल्म की तारीफ में एक ट्वीट किया। केंद्रीय मंत्री ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- ‘अश्वनी अय्यर को प्लस वन शुभकामनाएं, पूरी टीम खासतौर पर राजकुमार राव और बिट्टी के पैरेंट्स ने शानदार काम किया है। फिल्म के डायलॉग्स भी अव्वल दर्जे के थे।’ आपको बता दें कि फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम बिट्टी है।

 

स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी। लोग लिखने लगे कि मैडम आप फिल्म की दुनिया से बाहर निकलिए। मोदी जी ने बहुत विश्वास के साथ आपको मंत्री बनाया है, अपनी जिम्मेदारियां अच्छे से निभाइए। कुछ यूजर्स तो ये भी कहने लगे कि अब आप भी अरविंद केजरीवाल की तरह फिल्म रिव्यू देने लगीं। एक यूजर ने लिखा कि आंटी मूवी वालों को कॉन्ग्रैट्स करना बंद करो, जो ट्रेन पटरी से उतर गई है उसके लिए भी एक ट्वीट कर दो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App