ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल गांधी के आदिवासियों के साथ नाचने पर स्मृति ईरानी ने कहा कुछ ऐसा कि होने लगीं ट्रोल

स्मृति ईरानी के बयान पर लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि सिर्फ भाजपाई ही आदिवासी नृत्य को ऊटपटांग कह सकते हैं।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी।

विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात दौरे पर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बुधवार को एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में राहुल गांधी कुछ आदिवासियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में ड्रम है जिसे वो बजा रहे हैं। वीडियो प्रदेश के छोटा उदयपुर जिले में हुए वहां के ‘तिमली’ लोक नृत्य का है जिसमें राहुल गांधी ने भी भाग लिया। तिमली आदिवासी लोक नृत्य है। करीब दो मिनट का ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। आदिवासियों के साथ लोक नृत्य में हिस्सा लेते राहुल गांधी के इसी वीडियो का जिक्र करते हुए एक पत्रकार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल पूछा। पत्रकार ने स्मृति ईरानी से पूछा कि राहुल गांधी के डांस वाले वीडियो पर आप क्या कहना चाहेंगी। इस सवाल का स्मृति ईरानी ने जो जवाब दिया उसे लेकर वो ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं।

स्मृति ईरानी ने सवाल पूछने वाली पत्रकार से कहा कि मेरे पास बहुत ज्यादा काम है करने को, मेरे पास इतना फालतू वक्त नहीं है कि मैं ऐसी ऊटपटांग चीजें देखूं।

 

स्मृति ईरानी के इस जवाब पर लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि सिर्फ भाजपाई ही आदिवासी नृत्य को ऊटपटांग कह सकते हैं। लोगों ने लिखा कि जो खुद नृत्य नाट्य से जुड़ा हो वो ही इसे बिना देखे ऊटपटांग कह रहा है। बहुत से लोगों ने तो उनकी शिक्षा पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    Dev Verma
    Oct 12, 2017 at 9:48 pm
    Trolling is easy these days but see who was dancing and who's tune ! did anybody saw this pappu dancing but haar kiya kiya karbha deti hei....now bring tribal also in between,media log aap "PRABHU" ho...
    (0)(0)
    Reply