ताज़ा खबर
 

मेरे दोनों बॉस एक साथ- नरेंद्र मोदी के साथ एकता कपूर को देख बोलीं स्मृति ईरानी

स्पेशल डेलीगेशन में पीएम से मिलने के लिए रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राजकुमार राव, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे यंग स्टार्स पहुंचे।

पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सितारे (फोटोसोर्स: एकता कपूर)

बॉलीवुड स्टार्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गुरुवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचे। इस स्पेशल डेलीगेशन में पीएम से मिलने के लिए रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राजकुमार राव, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे यंग स्टार्स पहुंचे। इस डेलीगेशन में प्रोड्यूसर एकता कपूर भी मौजूद थीं। इस मीटिंग के दौरान सारे यंग सितारों ने मिलकर पीएम मोदी के साथ ग्रुप सेल्फी ली। इस ग्रुप सेल्फी में एकता कपूर भी मौजूद थीं। इसी ग्रुप सेल्फी को जब एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया तो इसमें कमेंट्स की बहार आ गई।

एकता द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर सेलेब्स ने भी कमेंट करना शुरू कर दिया। इनमें से एक कमेंट था एकता कपूर की सीरियल की एक्ट्रेस रह चुकीं स्मृति ईरानी। सारे कमेंट्स में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की नेता स्मृति इरानी का कमेंट खास रहा। स्मृति ने एकता के पोस्ट में कमेंट किया- ‘मेरे दोनों बॉस एक साथ’। स्मृति के इस कमेंट को देखकर एकता ने भी जवाब दिया।

एकता ने कमेंट में लिखा- ‘क्या माहौल था, जो हमेशा उनके (पीएम) आसपास होता है। तुम मेरी दोस्त हो.. मैं बॉस नहीं हूं तुम्हारी।’ बता दें, स्मृति और एकता एक दूसरे को लंबे वक्त से जानती हैं। दोनों साथ में काम भी कर चुकी हैं। स्मृति अपने शुरुआती करियर में एकता कपूर के साथ उनके सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम कर चुकी हैं। इस सीरियल में स्मृति तुलसी के किरदार में नजर आती थीं।

View this post on Instagram

A moment to remember!!!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर ने पीएम मोदी के साथ हुई खास बैठक को लेकर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया- ‘माननीय प्रधानमंत्री को एक शानदार बैठक के लिए धन्यवाद। युवा प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से शिक्षा और मनोरंजन को एक साथ मर्ज करने के मुद्दे पर बातचीत की।’

बताते चलें, इस डेलीगेशन में एकता कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल के अलावा वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, रोहित शेट्टी समेत कई स्टार्स मौजूद थे। यह खास मीटिंग बॉलीवुड फिल्मों के टिकट में लगने वाले जीएसटी रेट्स में कटौती को लेकर की गई थी। सभी सितारों ने इस कदम को उठाने पर पीएम का शुक्रिया अदा किया।

नरेंद्र मोदी से मिले बॉलीवुड सेलेब्स, शामिल हुईं आलिया, भूमि, रणवीर सिंह ने PM को दी जादू की झप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App