ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि ये है कि आज लालू प्रसाद यादव भी राम जी का नाम ले रहे हैं: स्मृति ईरानी

नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि मन की बात करने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Source: File)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोदी सरकार के तीन साल के काम का बखान करते हुए कहा है कि हमारे सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि यही है कि आज लालू प्रसाद यादव भी भगवान राम का नाम ले रहे हैं। केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने ये बयान इंडिया टीवी के कार्यक्रम संवाद में दिया। दरअसल मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर इंडिया टीवी में एक लाइव शो का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि मन की बात करने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी। कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने केंद्र सरकार का जमकर बखान किया।

रोहतक रेप केस जैसे मामलों में सरकार की तरफ से किसी तरह की कोई प्रक्रिया ना आने के सवाल पर स्मृति ईरानी ने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की अनदेखी ये सरकार नहीं करेगी। लड़कियों की सेफ्टी के लिए जो भी कदम होंगे उन्हें उठाया जाएगा।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback

शो की मेजबानी कर रहे पत्रकार रजत शर्मा ने जब उनसे कहा कि राहुल गांधी का आरोप है कि पीएम मोदी किसी को बोलने नहीं देते। इस बात पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अच्छा अब राहुल गांधी बोल भी रहे हैं। हमें तो इंतजार रहता है कि कब राहुल गांधी बोले। विपक्षी दल के नेता लालू प्रसाद यादव पर बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि यही है कि आज लालू जी भी रामजी और हनुमान जी का नाम ले रहे हैं।

DU के 4 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लेकर छोड़ा; कहा- "नहीं जानते थे स्मृति ईरानी की गाड़ी को ओवरटेक किया"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App