ताज़ा खबर
 

स्मृति ईरानी ने योगा करते हुए फोटो की शेयर, कहा- कौन कहता है कि मोटे लोग लचीले नहीं होते, यूजर्स ने दिए लाजवाब कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने ईरानी के योग पॉवर की जमकर तारीफ की। करन गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा- "आप सुपर वुमेन हो मैम और हमारी राष्ट्रीय राजनीति को आरप जैसी महिला की जरुरत है।"

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की योग की तस्वीर। (Photo Source: Smriti Irani/Instagram)

21 जून को देशभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। मोदी सरकार के कई मंत्रियों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। केंद्रीय कपड़ा मंत्री और बीजेपी की दिग्गज महिला नेता स्मृति ईरानी ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के नेतृत्व में योग किया। योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बारिश भी हुई लेकिन लोगों के उत्साह में खलल डालने में नाकामयाब सिद्ध हुई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने योग कार्यक्रम की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें वह योग करती हुईं नजर आ रहीं है। ईरानी ने अपनी पोस्ट में फोटो शेयर करते हुए लिखा- “कौन कहता है कि मोटे लोग फ्लेक्सिबल (लचीले) नहीं होते।”

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने ईरानी के योग पॉवर की जमकर तारीफ की। करन गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा- “आप सुपर वुमेन हो मैम और हमारी राष्ट्रीय राजनीति को आरप जैसी महिला की जरुरत है।” स्वाती लेखा विश्वास नाम की यूजर ने लिखा- योग एक संगीत की तरह है। शरीर का लय, मन की गहराई और आत्मा का सामंजस्य जीवन में संगीत रचना की उत्पत्ति करता है।” वहीं, स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर भी योगा डे की तस्वीर शेयर की है। साथ ही ईरानी ने बताया कि बारिश में योग करने के बाद उन्होंने चाय और पकौड़े का भी स्वाद लिया।

(स्मृति ईरानी की पोस्ट पर यूजर्स ने किए कमेंट।)

View this post on Instagram

#whosaid #fat can't be flexible 🤓😉#yoga in #Himachal 🙏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमाबाई मैदान में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद हिस्सा लिया और योग किया। कार्यक्रम में उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ भी शामिल रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी योग प्रेमियों को लखनऊ की धरती से प्रणाम। स्वस्थ मन के बाद जीने की कला योग से सीखने को मिलती है। वहीं, योग गुरु बाबा रामदेव के साथ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने अहमदाबाद में योग किया। बाबा रामदेव ने दावा किया कि अहमदाबाद में एक साथ 4 लाख लागों ने योग में हिस्सा लिया। एक साथ इतने लोगों ने योग करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2017: युवाओं के साथ पीएम मोदी ने किया योग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App