दुकानदार से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पूछा था सवाल, बीजेपी सांसद की सोशल मीडिया पर नहीं थम रही ट्रोलिंग

अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं स्मृति ईरानी वहां की एक मशहूर लस्सी कॉर्नर पर गईं थी।

Uttar Pradesh, Congress
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री व अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो के जरिए लोग उन पर निशाना साध रहे हैं। स्मृति ईरानी दो दिनों के लिए अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आईं थीं, अपना कार्यक्रम खत्म करके वापस भी लौट गईं लेकिन सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने वाले लोग नहीं रुक रहे हैं।

दरअसल पिछले दिनों अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं स्मृति ईरानी वहां की एक मशहूर लस्सी कॉर्नर पर गईं थी। जहां उन्होंने अपने फोन से वीडियो बनाते हुए दुकानदार से पूछा था कि क्या यहां पर कभी कोई गांधी परिवार से आया था। जिसके बाद उन्हें दुकानदार ने जवाब दिया था कि हां यहां पर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी दोनों आए हुए हैं।

ईरानी के इसी वीडियो पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह जहां भी जाती हैं वहां पर राहुल गांधी के विषय में ही बात करते देखी जाती हैं। @PrgyakeTweet टि्वटर हैंडल से एक गुमटी पर पहुंची स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि स्मृति ईरानी पान वाले से कहती हैं कि मुझसे पहले क्या यहां अखिलेश यादव या गांधी परिवार से कोई आया था? पानवाला कहता है कि जी मैडम, मोदी जी और योगी जी आए थे चूना लेकर गए थे। ईरानी कहती हैं कि वीडियो बंद करो जल्दी।

इस तरह के ट्वीट तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने किए हैं। एक ट्विटर यूजर केंद्रीय मंत्री की शपथ लेते हुए एक तस्वीर को शेयर की, उसके साथ लिखा कि मैं स्मृति ईरानी शपथ लेती हूं कि अपने जीवन में कभी लेती नहीं पीऊंगी।

रचित सेठ नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि अमेठी के लस्सी वाले ने स्मृति ईरानी मैडम के मुंह में दही जमा दी।

ऐसे ही एक सोशल मीडिया यूजर जूस के दुकान पर पहुंची स्मृति ईरानी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखते हैं कि, ‘स्मृति ईरानी – भैया राहुल गांधी आए थे क्या जूस पीने? जूस वाला – जी आए थे तब गन्ने का जूस 10 रुपए का था और आपके आते ही 30 रुपए का हो गया।’

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट