ताज़ा खबर
 

हैदराबाद रेप केस पर शख्स ने स्मृति ईरानी को कहे अपशब्द, केंद्रीय मंत्री बोलीं- इन सबकी आदी हो चुकी हूं

स्मृति ईरानी द्वारा कमेंट पर आपत्ति जताए जाने के बाद शख्स ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है। हालांकि डिलीट होने से पहले ही ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो चुके हैं। ट्वीट करने वाले ने अपने Bio में खुद को कट्टर कांग्रेसी लिखा हुआ है।

Author Updated: December 2, 2019 11:10 AM
हैदराबाद रेप केस पर स्मृति ईरानी को ट्रोल कर रहा था शख्स। फोटो सोर्स- पीटीआई

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर बताया है कि देश में एक महिला को रोजाना क्या कुछ सहना पड़ता है। उन्होंने ये भी लिखा कि वह अब इन सारी चीजों की आदी हो चुकी हैं। दरअसल हैदराबाद में हुए महिला डॉक्टर के जघन्य बलात्कार और हत्या से देशभर में आक्रोश का माहौल है। लोग सड़क से सोशल मीडिया तक में आरोपियों को कठोर सजा देने की बातें कर रहे हैं। आम लोगों के साथ ही सेलेब्स भी हैदराबाद कांड की निंदा कर चुके हैं। इन सबके बीच एक शख्स ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया।

दरअसल हुआ ये कि सोमवार 2 दिसंबर को सुबह स्मृति ईरानी ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। स्मृति ईरानी का ये ट्वीट देख @dhar_gir अकाउंट से उनपर आपत्तिजनक कमेंट किया गया। कमेंट करते हुए लिखा गया कि सांत्वना के दो शब्द हैदराबाद रेप केस की पीड़िता के लिए भी बोल दो। कमेंट इतना अशोभनीय है कि उसे हम यहां पर लिख भी नहीं सकते।

आमतौर पर ट्रोल्स को नजरअंदाज करने वालीं स्मृति ईरानी ने ऐसा कमेंट करने वाले पर आपत्ति जताई। स्मृति ईरानी उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- देशभर की महिलाओं को इस तरह के शब्दों का सामना रोज करना पड़ता है। मुझे तो अब आदत पड़ गई है। सवाल ये है कि इस समस्या से निपटा कैसे जाए।

स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपशब्द कहने वाले की आलोचना की। लोगों ने लिखा कि, ‘इस तरह से किसी महिला के लिए अपमानजनक बातें करने वालों की संख्या बढ़ गई है। इन जैसों से सख्ती से निपटना होगा।’

स्मृति ईरानी द्वारा कमेंट पर आपत्ति जताए जाने के बाद शख्स ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है। हालांकि डिलीट होने से पहले ही ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो चुके हैं।  ट्वीट करने वाले ने अपने Bio में खुद को कट्टर कांग्रेसी लिखा हुआ है। इसको लेकर भी बहुत से यूजर्स कमेंट कर रहे हैं और कांग्रेस पार्टी को ट्रोल कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: अंग्रेजी की एक लाइन तक नहीं पढ़ पाईं सरकारी स्कूल की मैडम, कहा- हमारी इंग्लिश कमजोर है DM सर
2 ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान गुस्से में पटक दी बाइक, फूट-फूटकर रोने लगा युवक; देखें VIDEO
3 ‘रात में ऑक्सीजन छोड़ते हैं पेड़’, ऐसा बयान दे सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे इमरान खान
ये पढ़ा क्या?
X