ताज़ा खबर
 

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की बेटे के साथ सेल्फी, बताई ‘सताने’ की वजह

उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि जब आपका बेटा दोस्त के लिए क्लीन अप (शेव) हो जाए और आप उसे सेल्फी के लिए सताने लगें। उन्होंने इसके साथ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। जिसमें मां का अत्याचार और कहानी घर-घर की जैसे टैग हैं।

Author Published on: April 2, 2019 10:22 PM
हाल ही में 43 साल की हुईं स्मृति ईरानी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।(फोटो सोर्स- Instagram)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का इंस्टाग्राम उनके परिवार के लोगों से जुड़ी हुई तस्वीर और मीम्स राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को जवाब देने वाली पोस्ट से भरी पड़ी हुई है। ऐसे में उन्होंने बीते रोज अपने बेटे के साथ एक सेल्फी शेयर की।उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि जब आपका बेटा दोस्त के लिए क्लीन अप (शेव) हो जाए और आप उसे सेल्फी के लिए सताने लगें। उन्होंने इसके साथ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। जिसमें मां का अत्याचार और कहानी घर-घर की इस्तेमाल किया है।

स्मृति और उनके पति जुबिन ईरानी सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।हाल ही में 43 साल की हुईं स्मृति ईरानी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।इससे पहले उन्होंने दिसंबर में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि जब @zohrirani_21 शाम को घूमने निकलने से पहले अच्छे से तैयार हो जाएं।

 

View this post on Instagram

 

#when your son cleans up for a friend and you harass him for a selfie instead …#makaatyachaar #kahanighargharki

A post shared by Smriti Z Irani (@smritiirani_in) on


गौरतलब है कि स्मृति और ज़ुबिन ईरानी बेटे जोहर और जोइश के माता-पिता हैं, ज़ुबिन ईरानी की पहली शादी से एक बेटी शनेले भी है।आने वाले लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी अमेठी से  राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO : अचानक पिघलने लगी ग्‍लेशियर की बर्फ, मौत से भागते टूरिस्‍ट्स का वीडियो वायरल
2 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी नेता ने 36 सेकंड में 50 बार कहा ‘कमल’, लोगों ने कहा- कर रहे हैं ‘रैप’
3 स्विमसूट में तस्‍वीरें डाल रहीं इस देश की हजारों टीचर्स, जानिए क्‍या है वजह