लस्सी की दुकान पर स्मृति ईरानी ने पूछा – यहां कभी आया है गांधी परिवार, केंद्रीय मंत्री के वीडियो पर कांग्रेस नेता ने ली चुटकी

स्मृति ईरानी का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता श्रीनिवास लिखा कि स्मृति ईरानी के साथ LOL मोमेंट हो गया। स्मृति ईरानी को ऐसा लगता है कि इस देश में सबकुछ पहली बार हो रहा है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
लस्सी की दुकान पर स्मृति ने पूछा – यहां कभी आया है गांधी परिवार, कांग्रेस नेता ने ली चुटकी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने अमेठी दौरे के बीच एक लस्सी कॉर्नर पर पहुंच गईं। अमेठी की मशहूर अशर्फीलाल लस्सी कॉर्नर पर गईं स्मृति ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके वीडियो पर भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने चुटकी ली है।

दरअसल एक दुकान पर लस्सी पीने पहुंची स्मृति ईरानी दुकानदार से गांधी परिवार को लेकर सवाल करती हैं कि क्या यहां पर कभी कोई गांधी परिवार से लस्सी पीने आया था? इस पर दुकान के मालिक ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘ हां, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और भी कई लोग आए हैं..।’ इस वीडियो में लोगों की भीड़ भी देखी जा सकती है।

स्मृति ईरानी का यही वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता श्रीनिवास लिखा कि स्मृति ईरानी के साथ LOL मोमेंट हो गया। स्मृति ईरानी को ऐसा लगता है कि इस देश में सबकुछ पहली बार हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गयी थी लस्सी की दुकान पर..’गांधी परिवार’ को Troll करने बाबा जी उम्मीदों की ‘लस्सी’ बना दिये..।कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने भी हंसने वाली इमोजी के साथ इस वीडियो पर कमेंट किया कि लस्सी की दुकान पर अपनी लस्सी करवाती अंताक्षरी मंत्री ईरानी।

उन्होंने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि बेचारी खूब फंसी, बाद में जरूर सोच रही होगी कि चाचा से सवाल पूछने की जगह अंताक्षरी ही खेल ली होती तो बेहतर होता। कुछ आम लोगों ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया की लस्सी पर चर्चा कर खुद का कचरा करा लिया मैडम जी ने। अमेठी की जनता के दिल में बसता है गांधी परिवार.. यह समझने में मैडम जी को अभी और समय लगेगा।

@amitCanojia टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि इसे कहते हैं जैसे को तैसा.. बीजेपी के पास और कुछ काम ही नहीं है। बता दें कि स्मृति ईरानी दो दिन के दौरे पर अमेठी पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट