ताज़ा खबर
 

नींद में स्कूल बैग की जगह चेयर उठा कर चल दिया बच्चा, वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि स्कूल में छुट्टी के बाद कुछ बच्चे क्लास रुम से जिस वक्त निकल रहे थे उस वक्त यह 4 साल का मासूम अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही सामने की बेंच पर सिर रखकर सोया हुआ है।

स्कूल बैग की जगह चेयर ले जाता बच्चा। फोटो सोर्स – (फेसबुक, @Agnesraveloorillos)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक 4 साल के एक बच्चे का है। इस बच्चे ने अपने स्कूल में कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में नजर आ रहा है कि अचानक नींद से जगा यह बच्चा स्कूल बैग की जगह चेयर उठाकर जाने लगता है। यह वीडियो फिलीपींस के कैविटे प्रांत का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि स्कूल में छुट्टी के बाद कुछ बच्चे क्लास रुम से जिस वक्त निकल रहे थे उस वक्त यह 4 साल का मासूम अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही सामने की बेंच पर सिर रखकर सोया हुआ है। जिस टेबल पर यह बच्चा अपना सिर रखकर सो रहा है वहां उसकी किताबें और स्कूल बैग रखी हुई है। स्कूल से छुट्टी के वक्त स्कूल की टीचर आकर इस बच्चे को जगाती हैं और बेंच पर रखे सामान उसके बैग में रखने लगती हैं।

तब ही कच्ची नींद से जगा यह मासूम बच्चा नींद में ही अपने स्कूल बैग की जगह पास में रखा एक चेयर अपने कंधे पर टांग कर वहां से जाने लगता है। बच्चे की इस हरकत को देख वहां मौजूद सारे शिक्षक जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इतना ही नहीं एक टीचर तो इस बच्चे का वीडियो भी बनाने लगती हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक इस बच्चे का नाम डीन लुईस पगताखन है। बच्चे की दादी एग्रेस रावेलो ओरिलोस ने अपने फेसबुक पेज से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आप बस सोने के लिए स्कूल जाते हैं।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App