ताज़ा खबर
 

बीच आसमान में हुई जूते और स्काईडाइवर की ‘पकड़ा-पकड़ी’, देखिए Viral Video

स्काई डाइवर्स का एक वीडयो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि एक स्काई डाइवर का आसमान से कूदने से पहले जूता उतर जाता है।

Sky diving, shoe, Viralस्काई डाइवर का जूता उसका दोस्त ही उतारता है।

स्काई डाइवर्स का एक वीडयो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि एक स्काई डाइवर का आसमान से कूदने से पहले जूता उतर जाता है। लेकिन वह जूते और खुद के जमीन पर आने से पहले ना सिर्फ जूते को फिर से पकड़ लेता है बल्कि उसे पहन भी लेता है। हालांकि, जूता हवा में इतनी तेजी से उड़ रहा होता है कि उससे शख्स के काफी जोर से सीने पर चोट भी लग जाती है। वीडियो खत्म होने से पहले वह अपने सीने पर पड़े जूते से पड़े लाल निशान को भी दिखाता है। खबर के मुताबिक, शख्स का दोस्त ही उसका वह जूता उतारता है। वह मजाक-मजाक में ऐसा करता है। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता लगता है कि असल में हुआ क्या था। दोनों लोग एक साथ प्लेन से निकलते हैं। उस वक्त शख्स के दोस्त ने उल्टा होकर उसे पैरों की तरफ से पकड़ा हुआ था। जब दोस्त शख्स के पैर छोड़कर हवा में अपने आपको खुला छोड़ देता है तो वह उसका जूता भी उतार देता है। लेकिन जूता हवा में ही घूमता रहता है। जूता पूरे तीन बार शख्स के पास से होकर गुजरता है लेकिन दो बार उसे पकड़ने की कोशिश बेकार जाती है। आखिर में तीसरी बार में जाकर वह जूता पकड़ पाता है।

यह वीडियो कहां का है। यह फिलहाल साफ नहीं है। यह कोई स्टंट था या फिर अचानक से ऐसा हुआ इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो

https://youtu.be/RnhPo5ZcyiA

Next Stories
1 चुटकी लेने में वीरेंद्र सहवाग से भी आगे निकली उनकी वाइफ, बस एक Tweet से जीत ली बाजी
2 काटजू ने सर सैय्यद अहमद खां और मदन मोहन मालवीय को बताया ‘ब्रिटिश एजेंट’
3 मार्कण्डेय काटजू ने जयललिता को बताया शेरनी, विपक्षियों को ‘लंगूर’, कहा- जवानी में उनसे प्यार हो गया था
ये पढ़ा क्या?
X