Sir Please See the Shamefull Circumstances says BJP Leader Shatrughan Sinha - शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज, 'सर, देखिए कितने शर्मनाक हालात' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज, ‘सर, देखिए कितने शर्मनाक हालात’

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पार्टी के मौजूदा शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा। (Photo-PTI/File)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद और मशहूर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की पार्टी के मौजूदा शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का बहाना बनाकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि नेताओं को धर्म और ग्रैजुएशन की डिग्री मांगने के बजाय गुजरात की जनता से किए वादे और गुजरात मॉडल की सफलता पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। शुक्रवार को शॉटगन ने ट्वीट किया, “माननीय सर, गुजरात में हम (भाजपा) क्या कर रहे हैं और किस दिशा में जा रहे हैं? आपके और हमारे लोग गुजरात और देश के विकास, आर्थिक प्रगति और बेहतरी पर बात करने के बजाय अपना पूरा ध्यान एक नेता के धर्म पर सवाल उठाने और उसके लिए सर्टिफिकेट जारी करने में लगाए हुए हैं।”

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, “और जवाब में लोग हमारे नेताओं के ग्रैजुएशन के सर्टिफिकेट और बाकी शैक्षणिक योग्यता के बारे में जानकारी मांग रहे हैं। यह कितना जरूरी है? यह कैसी संकीर्ण और शर्मनाक स्थिति है।”

भाजपा सांसद यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे बताया, “प्रगति और विकास के मुद्दे को हाशिए पर डालने के बजाय हमें गुजरात मॉडल की सफलता के लिए गुजरात की जनता से किए गए वादों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। नोटबंदी और जटिल जीएसटी के साथ या उसके बिना हमें विकास के वास्तविक और सच्चे एजेंडे पर आगे बढ़ना चाहिए। जय गुजरात, जय हिंद।”

Shatrughan Sinha भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा। (फाइल फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App