ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के इंटरव्यू को सिंगर सोना महापात्रा ने बताया सर्कस, फेसबुक पर लिखा ओपन लेटर

इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में कंगना ने बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।

आजकल जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो हैं क्वीन कंगना रनौत। इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में कंगना ने बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए। इस इंटरव्यू में कंगना ने सवालों का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर विस्फोटक खुलासे किए। कंगना के इस इंटरव्यू पर पहले तो ऋतिक की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान ने ट्वीट कर कंगना को जवाब दिया तो वहीं अब सिंगर सोना महापात्रा ने भी एक ओपन लेटर लिखा है। सोना महापात्रा ने अपने इस ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताया है।

इस ओपन लेटर को सोना ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। सोना महापात्रा ने इसमें लिखा है कि, ‘मैं चाहती हूं कि आप इस गंदगी से उठ कर अपने काम के माध्यम से अपनी बात करें। आपकी सफलता को इस तरह के इंटरव्यू की जरूरत नहीं है। मैंने हमेशा आपके अच्छे विचारों और बेबाक इंटरव्यूज और किसी भी मुद्दे पर आपके द्वारा स्टैंड लेने पर सराहा है, लेकिन हाल ही में जो आपने किया वो किसी सर्कस से कम नहीं है।’

आपको बता दें कि कंगना ने इंडिया टीवी को दिये इस इंटरव्यू में बड़ी साफगोई और बेबाकी से फिल्म इंडस्ट्री के कुछ तथाकथित आकाओं पर हमला किया है। करन जौहर के बारे में पूछने पर कंगना ने बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि भले करन जौहर से सब डरते होंगे लेकिन मैं उससे नहीं डरती। अपने पुराने रिश्तों के बारे में भी कंगना ने खुलकर अपनी बात सामने रखी है।

Next Stories
1 ट्विटर ऑडिट रिपोर्ट: पीएम मोदी के 45% तो राहुल गांधी के 49% फॉलोअर्स फर्जी, सीएम केजरीवाल का ये है आंकड़ा
2 कंगना रनौत का इंटरव्यू सुन भड़के करण जौहर, ‘क्वीन’ को बताया एहसानफरामोश
3 फर्रुखाबाद में 49 बच्चों की मौत पर भड़के क्रिकेटर गौतम गंभीर, ट्विटर पर हुए भावुक
ये पढ़ा क्या?
X