ताज़ा खबर
 

‘भारत में आसानी से मिल जाता है बीफ’, अदनान सामी के ट्वीट पर पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

भारत की सिटिजनशिप लेने के बाद से ही अदनान सामी पाकिस्तान के लोगों के निशाने पर आ गए। आए दिन पाकिस्तानी यूजर्स ट्विटर पर अदनान को ट्रोल करते हुए गंदे कमेंट्स करते हैं।

Author Updated: August 19, 2019 10:07 AM
फोटो सोर्स- @Adnansami/twitter

2016 में भारत की नागरिकता लेने वाले सिंगर अदनान सामी के एक ट्वीट पर पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स को मिर्ची लग गई है। पाकिस्तानी यूजर्स अदनान के लिए भद्दी बातें लिख रहे हैं तो वहीं भारतीय यूजर्स अपने सिंगर के बचाव में पाकिस्तानियों को करारा जवाब भी दे रहे हैं। अदनान सामी का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अदनान ने अपने इस ट्वीट में पाकिस्तान की चुटकी लेते हुए भारत में बीफ की बिक्री की बात लिखी है।

दरअसल रविवार की शाम अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए लिखा- एक चीज के बारे में पूरी तरह साफ हो जाएं..बीफ भारत में वैसे ही खुलेआम उपलब्ध है जैसे इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान में हर जगह खुलेआम शराब उपलब्ध है।

 

अदनान सामी के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी यूजर्स भड़क गए हैं। ये लोग अदनान के ट्वीट पर कमेंट करते हुए बेहद आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं। ये लोग ये भी लिख रहे हैं कि हिम्मत है तो बीफ काते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट करके दिखा दो। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं तो इशारों में अदनान सामी को आईएसआई का एजेंट बताते हुए अपने मिशन पर ध्यान लगाने की सलाह भी दे रहे हैं। बहुत से पाकिस्तानी उन्हें गद्दार भी लिख रहे हैं।

अपने सिंगर पर पाकिस्तानी यूजर्स के इस हमले का भारतीय यूजर्स भी करारा जवाब दे रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि पाकिस्तान में जन्मा शख्स आज भारत का नागरिक है। ये साफ दर्शाता है कि एक देश के तौर पर हम कितना आगे हैं।

बता दें कि 1947 में बंटवारे के बाद अदनान सामी का परिवार भारत छोड़ पाकिस्तान जा बसा। अदनान का जन्म लंदन में हुआ। लंदन में पैदा होने और पाकिस्तान के रहने वाले अदनान ने ना तो ब्रिटेन की नागरिकता ली और ना ही पाकिस्तान की। वो कनाडा चले गए और वहां की नागरिकता ले ली। फिर काम के सिलसिले में उन्हें भारत आना पड़ा। यहां पर उन्हें हिंदुस्तानियों का भरपूर प्यार मिला। वह यहां इस कदर रच बस गए कि उन्होंने साल 2016 में कनाडा की नागरिकता छोड़ भारत की नागरिकता ले ली।

भारत की सिटिजनशिप लेने के बाद से ही अदनान सामी पाकिस्तान के लोगों के निशाने पर आ गए। आए दिन पाकिस्तानी यूजर्स ट्विटर पर अदनान को ट्रोल करते हुए गंदे कमेंट्स करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 370 पर संसद में भाषण दे वाहवाही लूटने वाले बीजेपी सांसद ने UN पर कहा ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही फजीहत
2 BJP MP सुब्रमण्यम स्वामी ने PoK कब्जाने का सुझाया फार्मूला, बोले- मुजफ्फराबाद भी अपने पास होगा, उबल पड़े पाकिस्तानी ट्रोल्स
3 दुनिया का सबसे Trending शो बना PM मोदी का Man vs Wild, तोड़ दिया ‘Super Bowl 53’ का रिकॉर्ड