ताज़ा खबर
 

खुद को राष्ट्रवादी कहने वाले सिंगर अभिजीत का वीडियो हुआ वायरल, भारत को बताया था घटिया और गुलाम देश

इस वीडियो को शहला रशीद नाम की उस महिला नेता ने भी अपने ट्विटर अकाउंट को शेयर किया है जिसे अपशब्द कहने के चलते अभिजीत का अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था।

याद हो कि अभिजीत को ट्विटर से सस्पेंड किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी 24 ट्वीट के बाद ट्विटर को अलविदा कह दिया था गौरतलब है कि बता दें कि अभिजीत का ट्वविटर अकाउंट ट्विटर की ओर से सस्पेंड कर दिया गया था।

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिजीत भारत को एक घटिया और गुलाम देश बता रहे हैं। अभिजीत हमेशा अपने विवादित बयानों और ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी अपने ट्वीट में एक महिला के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के चलते ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। अभिजीत आए दिन ट्विटर पर राष्ट्रवाद के नाम पर ऐसे टच्वीट कर बैठते थे जो कहीं ना कहीं विवाद को जन्म देता था। ऐसे में अब अभिजीत का ये वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये वीडियो पुराना है।

वीडियो की शुरुआत में अभिजीत कहते नजर आते हैं, ”अरे छोड़, किस बात का इंडिपेंडेंस (आजादी) है, घटिया कंट्री है हमारी, गुलाम कंट्री है।” जब रिपोर्टर ने स्‍वतंत्रता दिवस पर देश को संदेश देने के लिए कहा तो अभिजीत कहते हैं, ”यार मैं, मेरा भारत…. अच्‍छा ठीक है महान… और क्‍या बोलूं। चलो।” वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। शाश्‍वत नाम के यूजर लिखते हैं कि ‘अभिजीत पर देशद्रोह का कोई मुकदमा नहीं होगा, भाजपा का चाटुकार जो ठहरा।” वहीं विनीता ने लिखा है कि ‘अभिजीत का बयान ही यह बता देता है कि कौन घटिया है, देश या अभिजीत खुद?” विनय कुमार गुप्‍ता नाम के यूजर ने सवाल उठाया है, ”क्‍या अभिजीत कानून से ऊपर हैं? वह भारत के बारे में घटिया टिप्‍पणी दे सकते हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं।”

 

इस वीडियो को शहला रशीद नाम की उस महिला नेता ने भी अपने ट्विटर अकाउंट को शेयर किया है जिसे अपशब्द कहने के चलते अभिजीत का अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था। इससे पहले इस वीडियो को अरविंद केजरीवाल भी शेयर कर चुके हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App