scorecardresearch

उधर गुजरात में गरबा डांस करते दिखे सीएम भगवंत मान, इधर पुलिस कस्टडी से फरार हुआ मूसेवाला का हत्यारा, ऐसे हुई खिंचाई

गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार करने पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गरबा डांस के साथ भांगड़ा भी किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उधर गुजरात में गरबा डांस करते दिखे सीएम भगवंत मान, इधर पुलिस कस्टडी से फरार हुआ मूसेवाला का हत्यारा, ऐसे हुई खिंचाई
पंजाब सीएम का गरबा डांस वायरल (फोटो सोर्स- वायरल वीडियो./स्क्रीनग्रैब)

पंजाब के सीएम भगवंत मान विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। 1 अक्टूबर को भगवंत मान पार्टी के तमाम नेताओं के साथ गुजरात में थे, जहां वह गरबा खेलते नजर आए। इस बीच खबर आई कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। जिसको लेकर राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी भगवंत मान पर तंज कसते दिखाई दिए।

सीएम भगवंत मान ने किया गरबा डांस

मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान गरबा करते नजर आए। इस दौरान उनके साथ राघव चड्ढा भी त्यौहार के रंग में रंगे हुए थे। इस बीच किसी ने भगवंत मान से भांगड़ा करने को कहा तो उन्होंने लोगों को नाराज नहीं किया और वहां पर भांगड़ा भी करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा दीपक टीनू फरार

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में गिरफ्तार गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सहयोगी है। आरोपी के फरार होने के बाद पंजाब पुलिस एक्टिव हो गई है और राजस्थान, हरियाणा से जुड़े बॉर्डर को सील कर दिया है। इस मामले में पुलिस की लापरवाही को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं वहीं लोग पंजाब के सीएम भगवंत मान पर कटाक्ष कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने बोला हमला

कांग्रेस नेता ललन कुमार में पंजाब के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात में गरबा कर रहे थे। तब सिद्दू मूसेवाला का एक हत्यारा पंजाब पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। अरविंद केजरीवाल चीख – चीख कर बोलते हैं, हम बदलाव की राजनीति करने आए हैं।’

लोगों ने की खिंचाई

सिमरन कौर नाम की एक टि्वटर यूजर ने लिखा, ‘ पहले तो आप मूसेवाला को सुरक्षा नहीं दे पाए और दूसरा अब पुलिस कस्टडी से हत्यारा भी भाग गया है। भगवंत मान जी तो अब गरबा और डांडिया खेलने में लगे हैं।’ जावेद अली खान नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं – इसी सबके लिए तो आम आदमी पार्टी पंजाब में आई है, खुद तो चुनाव में नाचने में लगे हुए हैं।

देव वर्मा नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि पंजाब पुलिस में लॉरेंस गैंग के गैंगेस्टर और मूसेवाला की हत्या करने वाला पंजाब की हिरासत से फरार है और मुख्यमंत्री गुजरात के चुनाव प्रचार और गरबा डांडिया रास में डटे हैं। सत्यम गोस्वामी नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – पंजाब में मूसे वाला का एक हत्यारा कस्टडी से फरार हो गया और भगवंत मान गुजरात में ‘चुनावी गरबा’ कर रहे हैं। संयोग या प्रयोग?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 08:30:08 pm
अपडेट