ताज़ा खबर
 

30 लोगों की मौत पर फिल्म प्रमोट कर रहे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, लोग बोले- तू तो बड़ा वाला निकला

कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि फिल्म प्रमोशन के लिये यो लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं।

स्टूडेंट ऑफ द इयर से चर्चा में आए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हरियाणा पंजाब में डेरा सच्चा समर्थकों द्वारे मचाए गए बवाल पर कुछ ऐसा कह दिया है कि सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां पड़ने लगी हैं। आपको बता दें कि पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबा राम रहीम को रेप का दोषी करार देने के बाद उनके समर्थकों में काफी रोष है। लाखों की संख्या में पंचकूला पहुंचे समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। उग्र समर्थकों ने निजी टीवी चैनल एनडीटीवी के ओबी बैन को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा टाइम्स नाऊ और आज तक के ओबी बैन को तोड़ा गया है। पंजाब में भी उग्र डेरा समर्थकों ने दो रेलवे स्टेशन में आग लगा दी दिया है। बाबा के समर्थकों ने मीडिया को निशाना बनाने के साथ-साथ चंडीगढ़-शिमला हाई वे पर आम लोगों को भी निशाना बनाया है। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस पर भी नाराज समर्थक पत्थर फेंक रहे हैं। इस हिंसा में अभी तक 30 लोगों के मरने और लगभग 200 लोगों के घायल होने की खबर है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों से शांति की अपील की जा रही है।
ऐसे माहौल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़े अजीब तरीके से लोगों से शांति की अपील की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं हरियाणा के लोगों से अपील करता हूं कि वो सुरक्षित रहें। उम्मीद करता हूं कि आप लोग मेरी आने वाली फिल्म देख सकें।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस ट्वीट पर लोग उनपर ही टूट पड़े। लोगों ने अपने चहेते स्टार को मां-बहन की गालियां देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि फिल्म प्रमोशन के लिये यो लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं।

Next Stories
1 राम रहीम समर्थकों की गुंडई देख सीएम खट्टर पर भड़के कुमार विश्वास, पूछा- क्या बजा रहे हो?
2 शर्टलेस फोटो पोस्ट कर मजाक उड़वा बैठे युवराज सिंह, भज्जी और रोहित ने यूं लिए मजे
3 राम रहीम को दोषी करार देने पर इस खान एक्टर ने की BJP को घेरा, लोगों ने लगा दी क्लास
ये पढ़ा क्या?
X