ताज़ा खबर
 

एक्‍टर ने शादी से पहले शारीरिक संबंध को ठहराया जायज, दी यह दलील

एक्‍टर ने कहा, ''मैं शादी से पहले सेक्‍स की वकालत करता हूं।''

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म का दूसरा गाना 10 अगस्‍त को रिलीज किया गया था।

आने वाली बॉलीवुड फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ के अभिनेता आयुष्‍मान खुराना शादी से पहले सेक्‍स को गलत नहीं मानते। भूमि पेडनेकर के साथ इस फिल्‍म में अभिनय करने वाले आयुष्‍मान का कहना है कि पानी में कूदने से पहले उसे जांच लेना जरूरी होता है। उनकी आने वाली फिल्‍म शीघ्रपतन जैसे संवेदनशील मुद्दे को छूती है, उसके प्रमोशन के दौरान मिड-डे से बातचीत में आयुष्‍मान ने कहा, ”मैं शादी से पहले सेक्‍स की वकालत करता हूं। हमारे समाज में, अब अरेंज्‍ड मैरिज को बढ़ावा देते हैं। शादी किसी की जिंदगी का बेहद अहम पहलू होता है। पानी में छलांग लेने से पहले उसे टेस्‍ट करना अच्‍छा होता है। ‘बरेली की बफी’ के एक्‍टर के अनुसार शादी करने से पहले पार्टनर के बारे में सबकुछ जान लेना बेहद जरूरी होता है। उन्‍होंने कहा, ”कपल क्‍या करेगा अगर उसे समस्‍या के बारे में शादी के बाद पता चले। हमारी फिल्‍म में, मुख्‍य कलाकार प्‍यार हैं और एक-दूसरे का साथ देते हैं। लेकिन, हर बार वैसा मामला नहीं होता है।”

HOT DEALS
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

आयुष्‍मान ने अपने बचपन की दोस्‍त ताहिरा से शादी की है और उनका पांच साल का बेटा, विराजवीर और 3 साल की बेटी, वरुष्‍का है। आयुष्‍मान और भूमि स्‍टारर ‘शुभ मंगल सावधान’ 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। ‘शुभ मंगल सावधान’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री अंशुल चौहान का कहना है कि दोनों कलाकारों ने सेट पर उन्हें बहुत सहज महसूस कराया और वे स्वभाव के भी बहुत अच्छे हैं। फिल्म में अंशुल, भूमि द्वारा निभाए जा रहे किरदार सुगंधा की अच्छी दोस्त गिन्नी के रूप में नजर आएंगी, जो उन्हें कोई भी अच्छी सलाह देने का मौका नहीं गंवाती।

अंशुल ने अपने बयान में कहा, “मैं गिन्नी के किरदार में हूं, जो एक समर्पित दोस्त है और हमेशा सुगंधा का साथ देती है। वह मासूम चेहरे वाली और फौरन कोई निर्णय लेने वाली लड़की है और सुगंधा जिस परेशानी से गुजर रही होती है, उसमें उसका निर्णय एक नया आयाम जोड़ता है।”

अभिनेत्री ने कहा, “मेरी पहली फिल्म होने के नाते भूमि और आयुष्मान मुझे बहुत ज्यादा प्रोत्साहित कर रहे थे और सहज महसूस करा रहे थे। वे वास्तव में बहुत अच्छे हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App