scorecardresearch

Shraddha Murder Case: लिव-इन में एक हादसा हो गया तो बुरा, अरेंज मैरिज में तो लाखों को जला दिया जाता है- Congress नेता ने किया ट्वीट, यूजर्स ने कर दी खिंचाई

Shraddha Murder Case: कांग्रेस नेता उदित राज ने लिव-इन पर सवाल उठाने वालों को लेकर ट्वीट किया है!

Shraddha Murder Case: लिव-इन में एक हादसा हो गया तो बुरा, अरेंज मैरिज में तो लाखों को जला दिया जाता है- Congress नेता ने किया ट्वीट, यूजर्स ने कर दी खिंचाई
कांग्रेस नेता उदित राज (Photo Credit – Twitter/@Dr_Uditraj)

दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा मर्डर केस को लेकर राजनीति और बयानबाजी शुरू हो गई है। नेताओं, धर्मगुरुओं की तरफ से लगातार टिप्पणियां की जा रही हैं। वहीं दिल्ली पुलिस इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करने में लगी हुई है। इसी बीच कांग्रेस नेता उदित राज ने इस घटना के बाद लिव-इन पर उठाये जा रहे सवालों पर टिप्पणी की है। उदित राज ने कहा कि अरेंज मैरिज में भी लाखों लोगों को जला या मार दिया जाता है।

उदित राज (Udit Raj) ट्वीट कर क्या लिखा?

कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट किया, “एक लिव इन रिलेशन में हादसा हो गया तो मीडिया बताने में लग गई है देखो ऐसा न करो, नहीं तो अंजाम बुरा होता है। अरेंज मैरिज में लाखों – करोड़ों दहेज व पुरुषवादी मानसिकता से जला व मार दिया जाता है तो उसको खराब नहीं बताते।” सोशल मीडिया पर उदित राज के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर तमाम तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@nayabharathoon यूजर ने लिखा कि ये लिखते वक्त आपको एक बार अपने जमीर को झकझोर लेना चाहिए था। @dk51418 यूजर ने लिखा कि हद शर्मनाक सोच है डा. उदितराज जी आपकी। मै सोचता था कि कांग्रेस जैसा बड़ा दल धरातल पर शून्य क्यों होता जा रहा है? आप जैसे इतने सीनियर लीडर की सोच इतनी तथ्यहीन व बचकानी है, यही मूल कारण है। @AyushBhajpayi यूजर ने लिखा कि एक दलित लड़की के 35 टुकड़े इन्हे लिव-इन में हुआ हादसा नजर आता है।

@Apka_Prabhakar यूजर ने लिखा कि भाजपा ने आपको एक बार दिल्ली से टिकट नहीं दिया तो आज तक आप भाजपा को गाली दे रहे हैं। पहले खुद का भी मूल्यांकन कर लीजिए। @BinodKumarPat20 यूजर ने लिखा कि मामला आपकी समझ से बाहर का है उदित राज जी, हर मामले में टांग फंसाना जरूरी है क्या? एक यूजर ने लिखा कि आप लिव-इन रिलेशनशिप के पक्ष में और विवाह करने के विरोध में है? जबकि विवाह कल्चर हर धर्म का महत्वपूर्ण अंग है।

बता दें कि दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस के बाद लिव-इन में रहने पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस तरह की घटनाओं के लिए बढ़ते लिव-इन परंपरा को वजह बताया जा रहा है। गौरतलब है कि श्रद्धा, आफताब के साथ लिव इन में रह रही थी। आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े किये और दावा किया कि उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया है। उदित राज के ट्वीट को इसी घटना से जोड़ कर देखा जा रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 04:10:46 pm
अपडेट