ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी पर जूता फेंके जाने सोशल मीडिया यूजर्स ने ली चुटकी, बोले- जूते की बेइज्‍जती कैसे कर सकते हो

ज्‍यादातर सोशल मीडिया यूजर राहुल गांधी का मजाक बना रहे हैं। टि्वटर पर #RahulGandhi ट्रेंड कर रहा है। इस पर तीन हजार से ज्‍यादा ट्वीट हो चुके हैं।

उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा के दौरान आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी। (पीटीआई फोटो/10 सितंबर, 2016)

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में रोड शो के दौरान जूता फेंका गया। किसान यात्रा के दौरान राहुल पर जूता फेंका गया। राहुल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जूता फेंकनेवाले शख्स को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी की पहचान हरिओम मिश्रा के रुप में की है। वह सीतापुर के हरगांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वह सीतापुर के शास्त्री नगर में रहता है और खुद को पत्रकार बता रहा है। जूता फेंकने के पीछे का उसका मकसद साफ नहीं हो पाया है। राहुल गांधी ने कहा कि यह हमला बीजेपी-आरएसएस के लोगों ने किया है। उन्होंने कहा, ”बीजेपी-आरएसएस के लोग चाहे जितने हमले करा लें, मैं लड़ता रहूंगा।”

राहुल गांधी पर जूता फेंकने की घटना की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। ज्‍यादातर सोशल मीडिया यूजर राहुल गांधी का मजाक बना रहे हैं। टि्वटर पर #RahulGandhi ट्रेंड कर रहा है। इस पर साढ़े तीन हजार के करीब ट्वीट किए जा चुके हैं।ज्‍यादातर यूजर्स का कहना है कि राहुल गांधी पर जूता फेंककर जूते का अपमान किया गया है। एक यूजर ने लिखा, ”राहुल गांधी पर जूता फेंका गया! लोगों को हो क्‍या गया है? उन्‍हें अपने अंदर झांकने की जरूरत है। वे इस तरह से खुलेआम एक जूते की बेइज्‍जती कैसे कर सकते हैं?” अंशुल सक्‍सेना नाम के एक शख्‍स ने जूते फेंकने की घटना पर सवाल उठाया। उन्‍होंने पूछा, ”उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में राहुल गांधी पर जूता फेंकना मुरादाबाद रैली से ध्‍यान हटाने की कोशिश है, यहां पर कांग्रेस भीड़ ने पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए?”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹3750 Cashback

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में पूछा, ”मूर्ख, राहुल गांधी एक जूते से क्‍या करेंगे? यदि उसमें थोड़ा भी दिमाग होता तो दोनों जूते फेंकता।”  एक यूजर के अनुसार, ”जूता फेंकने का आइडिया प्रशांत किशोर का था और वे राहुल गांधी की नाक पर मारना चाहते थे। लेकिन जूता फेंकने वाला नर्वस हो गया और वह गलत जगह चला गया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App