ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन के आगे खड़ी हो गई महिला, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान

मुंबई लोकल में एक और बड़ा हादसा होने से बच गया। ट्रैक पर एक महिला अंजाने में उतर आई लेकिन ड्राइवर की समझदारी से उसकी जान बच गई।

रेलवे ट्रैक पर चल रही महिला।

मुंबई की लोकल ट्रेन नेटवर्क शहर में ट्रांस्पोर्ट की रीढ़ की हड्डी है। वहीं स्टेशन्स पर हमेशा ही कैसी भीड़ होती है जिसकी वजह से कई हादसे भी होते हैं यह बताने की जरूरत नहीं। वहीं मुंबई लोकल में एक और बड़ा हादसा होने से बच गया। मुंबई लोकल के ट्रैक पर एक महिला अंजाने में उतर आई। वहीं सामने से एक ट्रेन आ रही थी लेकिन ड्राइवर की समझदारी की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना मुंबई के चर्नी रोड स्टेशन की है। महिला अंजाने में ही ट्रैक पर पहुंच गई थी। ट्रेन को सामने से आता देखकर वह प्लैटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करने लगी। वहीं ड्राइवर ने समय रहते ट्रेन रोक ली जिससे कोई बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। वहीं इस घटना का वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। 46 सेकेंड का यह वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है और लोग ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

देखें वीडियो

वायरल कमेंट्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: पाकिस्‍तान में सांड़ों की लड़ाई का है खूब क्रेज, देखने आती है हजारों की भीड़
2 कनाडाई पीएम के दीवाने हुए पाकिस्‍तानी, ट्रकों के पीछे लग रही है फोटो
3 सर्वे में AAP की हार दिखाई तो राजदीप सरदेसाई पर भड़के केजरीवाल, जवाब मिला- मेरी चमड़ी मोटी नहीं है
ये पढ़ा क्या...
X