Shivsena MP says we want NDA of Vajpayee in live debate bjp spokes person reply - लाइव डिबेट में बोले शिवसेना सांसद- हमें वाजपेयी का NDA चाहिए, बीजेपी प्रवक्‍ता ने दिया ये जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में बोले शिवसेना सांसद- हमें वाजपेयी का NDA चाहिए, बीजेपी प्रवक्‍ता ने दिया ये जवाब

एक लाइव टीवी डिबेट में शिवसेना नेता ने कहा कि हमें अटल जी वाला एनडीए चाहिए। इस पर तत्काल प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमें भी बाला साहब ठाकरे जैसा नेता चाहिए। क्या आप दे पाएंगे।

शिवसेना नेता संजय राउत। (image source-ANI)

एनडीए के सहयोगी दल शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक टीवी चैनल पर लाइव डिबेट में कहा कि हमें वाजपेयी का एनडीए चाहिए। इस पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि हमें भी बाल ठाकरे वाला शिवसेना चाहिए। इंडिया टुडे पर लाइव डिबेट के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, हमें अटल जी के जमाने का एनडीए चाहिए।” इस पर एंकर ने पूछा कि, “आपको अटल जी चाहिए या अटल जी जैसा नेता चाहिए?” इस पर फिर से जवाब देते हुए राउत ने कहा कि हमें एनडीए चाहिए। आज एनडीए नहीं है। उनके इस सवाल पर गौरव भाटिया ने कहा कि, “हमें भी बाला साहब ठाकरे जैसा नेता चाहिए। क्या आप दे पाएंगे।”


इन दोनों के संवाद पर ट्वीटर यूजर्स ने भी खूब मजे लिए। एक यूजर सुदन सुमन कुमार ने लिखा कि, “वाजपेयी जी का एनडीए कई पार्टियों के समर्थन पर टिका हुआ था और बीजेपी अल्पमत के कारण स्वत: निर्णय नहीं ले सकती थी। आज बीजेपी स्वयं ही बहुमत में है। शिवसेना क्या बीजेपी को दुबारा अल्पमत में देखना चाहती है। अब नहीं होगा।”


निशांत लिखते हैं कि, “सही बोले गौरव जी। भाजपा आज भी अटलजी के बीजेपी की तरह है अौर उनके सिद्धांतो पर चल रही है। लेकिन आज की शिवसेना बाला साहब की शिवसेना नहीं है। शिवसेना सत्ता की भूखी हो चुकी है इसलिए ममता बनर्जी से मुलाकात हो रही है और मुसलमानों के लिए पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग कर रही है।” हर्ष नामदेव ने लिखा कि, “बहुत ही अच्छा जवाब दिया गौरव जी! जो संकल्प बाला साहेब ठाकरे जी ने देखा था अगर उसपर शिवसेना चले तो भारत को हिन्दुराष्ट्र और धारा370 हटाने से कोई रोक नहीं सकता।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App