ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में बोले शिवसेना सांसद- हमें वाजपेयी का NDA चाहिए, बीजेपी प्रवक्‍ता ने दिया ये जवाब

एक लाइव टीवी डिबेट में शिवसेना नेता ने कहा कि हमें अटल जी वाला एनडीए चाहिए। इस पर तत्काल प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमें भी बाला साहब ठाकरे जैसा नेता चाहिए। क्या आप दे पाएंगे।

shiv senaशिवसेना नेता संजय राउत। (image source-ANI)

एनडीए के सहयोगी दल शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक टीवी चैनल पर लाइव डिबेट में कहा कि हमें वाजपेयी का एनडीए चाहिए। इस पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि हमें भी बाल ठाकरे वाला शिवसेना चाहिए। इंडिया टुडे पर लाइव डिबेट के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, हमें अटल जी के जमाने का एनडीए चाहिए।” इस पर एंकर ने पूछा कि, “आपको अटल जी चाहिए या अटल जी जैसा नेता चाहिए?” इस पर फिर से जवाब देते हुए राउत ने कहा कि हमें एनडीए चाहिए। आज एनडीए नहीं है। उनके इस सवाल पर गौरव भाटिया ने कहा कि, “हमें भी बाला साहब ठाकरे जैसा नेता चाहिए। क्या आप दे पाएंगे।”


इन दोनों के संवाद पर ट्वीटर यूजर्स ने भी खूब मजे लिए। एक यूजर सुदन सुमन कुमार ने लिखा कि, “वाजपेयी जी का एनडीए कई पार्टियों के समर्थन पर टिका हुआ था और बीजेपी अल्पमत के कारण स्वत: निर्णय नहीं ले सकती थी। आज बीजेपी स्वयं ही बहुमत में है। शिवसेना क्या बीजेपी को दुबारा अल्पमत में देखना चाहती है। अब नहीं होगा।”


निशांत लिखते हैं कि, “सही बोले गौरव जी। भाजपा आज भी अटलजी के बीजेपी की तरह है अौर उनके सिद्धांतो पर चल रही है। लेकिन आज की शिवसेना बाला साहब की शिवसेना नहीं है। शिवसेना सत्ता की भूखी हो चुकी है इसलिए ममता बनर्जी से मुलाकात हो रही है और मुसलमानों के लिए पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग कर रही है।” हर्ष नामदेव ने लिखा कि, “बहुत ही अच्छा जवाब दिया गौरव जी! जो संकल्प बाला साहेब ठाकरे जी ने देखा था अगर उसपर शिवसेना चले तो भारत को हिन्दुराष्ट्र और धारा370 हटाने से कोई रोक नहीं सकता।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मदरसों को तिरंगा फहराने के फरमान से भड़के मौलाना, बोले- पहले देशभक्ति जांच लेते तब देते आर्थिक मदद
2 VIDEO: राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा- BHEL से क्यों नहीं खरीदा फोन, संबित पात्रा ने दिया ये जवाब
3 वीडियो: क्‍या आपसे सब डरते हैं? अमित शाह ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X