scorecardresearch

अखिलेश यादव की तरफ इशारा कर विधानसभा में बोले शिवपाल यादव- हमारी बात मान लेते तो आप सत्ता में होते, वायरल हो रहा वीडियो

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विधानसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ भी की।

Shivpal Photo| Shivpal Yadav Akhilesh Yadav| Azam Khan Jansatta|
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने 26 मई को विधानसभा में सपा अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा। उन्होंने बिना अखिलेश का नाम लिए कहा कि यदि विपक्ष में बैठे लोगों ने साथ दिया होता तो वह सत्ता में होते और सत्ता वाले विपक्ष में बैठे होते। शिवपाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिवपाल ने अखिलेश पर यूं साधा निशाना : सदन में अपनी बात रखते हुए शिवपाल यादव अपने भतीजे की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर इधर वाले मेरा साथ ले लेते तो आज वे सत्ता पक्ष में बैठे दिखाई देते। एकजुटता की ताकत की बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक होने से हमें ताकत मिलती है। 2 साल पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी। करीब 100 प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में उतारने की तैयारी थी।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अगर मेरे द्वारा तैयार किए गए लोगों में से कुछ लोगों को टिकट दे देते तो आज विपक्ष में बैठने वाले सत्ता में होते। जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव की पार्टी को मात्र एक टिकट दिया गया था। जिस पर स्वयं शिवपाल ने चुनाव लड़ा था।

अखिलेश के चाचा ने यूपी सीएम की तारीफ : शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ करते हुए कहा कि वह में मेहनती हैं और एक संत भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह उत्तर प्रदेश को ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं लेकिन यह अकेले संभव नहीं होगा। इसके लिए उन्हें सत्ता पक्ष और विपक्ष को एक साथ लेकर चलना होगा।

मुफ्त राशन पर भी बोले : शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश में बंटने वाले मुक्त राशन को लेकर कहा कि आप मुफ्त राशन दीजिए लेकिन इतना भी मत दीजिए कि लाभार्थी आलसी हो जाएं और काम धंधा ना करें। उन्होंने बुजुर्गों की मदद करने की बात करते हुए कहा कि अधिक उम्र वाले लोगों की मदद की जाए लेकिन नौजवानों को आलसी न बनाया जाए। इसके साथ ही शिवपाल ने अधिकारियों के विषय पर कहा कि अधिकारी आंकड़ों में लोगों को उलझा देते हैं। उन्होंने विधायकों की जनता के प्रति जवाबदेही को लेकर भी बात की।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट