NCP सांसद सुप्रिया सुले संग ‘लैम्बॉर्गिनी’ पर झूमते दिखे शिवसेना के संजय राऊत, डांस वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमला बोला था। जिसके बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। जिसको लेकर संजय राउत ने कंगना पर हमला बोलते हुए उन्हें अपशब्द कह दिया था।

Sanjay raut viral video, Viral Photo
NCP सांसद सुप्रिया सुले संग 'लैम्बॉर्गिनी' पर झूमते दिखे शिवसेना के संजय राऊत, डांस वीडियो वायरल (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

शिवसेना के सांसद संजय राउत अपनी बेटी के संगीत कार्यक्रम में एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले के साथ ठुमके लगाते नजर आए। ‘लेंबर्गिनी चलाई जाने हो’ गाने पर दोनों नेता झूम कर नाचे दिख रहे हैं। बेटी की शादी में खुशी से नाच रहे राउत ने गाना भी गाया। इस वीडियो में राउत की पत्नी वर्षा भी दिख रही हैं। इन दोनों नेताओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सईद (@Sayeed_BTW) नाम के यूजर लिखते हैं कि सारी राजनीतिक दुर्भावना ओं को दरकिनार करते हुए अगर इस वीडियो में बीजेपी के भी नेता होते तो चार चांद लग जाते। सोहेब (@Shohaib78710665) नाम के ट्विटर हैंडल से हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट आया कि इधर तो बड़ी जोर की ‘पावरी’ हो रही है।

बता दें कि संजय राउत की बेटी की शादी सोमवार को मुंबई के होटल में हुई। अपने आक्रामक और गंभीर छवि वाले नेता माने जाने वाले रावत के डांस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी भरा रिएक्शन दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि संजय राऊत की बेटी पूर्वाशी की शादी ठाणे जिला कलेक्टर राजेश नार्वेकर के बेटे मल्हार से हो रही है।

रावत की बेटी की शादी में एनसीपी चीफ शरद पवार, मनसे प्रमुख राज ठाकरे, महाराष्ट्र के मंत्री और उनके परिवार शामिल हुए। इस शादी की वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वर वधु पेशवा की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि शिवसेना सांसद संजय राउत अक्सर ही अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया के हेडलाइंस में बने रहते हैं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमला बोला था। जिसके बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। जिसको लेकर संजय राउत ने कंगना पर हमला बोलते हुए उन्हें अपशब्द कह दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती मान कर इस मामले में सफाई दी थी। इस मामले में हाईकोर्ट ने कहा था कि उन्होंने सांसद जैसा आचरण नहीं रखा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट