scorecardresearch

शिंदे गुट के शिवसेना विधायक की गुंडागर्दी, मिड डे मील के ठेकेदार के साथ मारपीट और गालीगलौज का वीडियो वायरल

जब महाराष्ट्र में कई शिवसेना के बागी विधायक गुवाहटी चले गए थे। तब विधायकों से उद्धव ठाकरे के साथ ऐसा ना करने की अपील करते हुए फूट-फूटकर रोते हुए नजर आये थे।

शिंदे गुट के शिवसेना विधायक की गुंडागर्दी, मिड डे मील के ठेकेदार के साथ मारपीट और गालीगलौज का वीडियो वायरल
शिंदे गुट में शामिल शिवसेना विधायक संतोष बांगर (फोटो सोर्स- @santoshbangar_/ twitter)


शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संतोष बांगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक व्यक्ति को पीटते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, संतोष बांगर व्यक्ति को गालियां देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए।

पिटाई करते नजर आये शिवसेना सांसद

दरअसल विधायक स्कूल में मिलने वाले मिड डे मील के ठेकेदार से कुछ पूछताछ करते हैं और गड़बड़ी पाए जाने पर ठेकेदार को जमकर फटकार लगाते हैं। सफाई में व्यक्ति कुछ कहता इससे पहले संतोष बांगर उसे थप्पड़ मारते हैं और गाली देने लगते हैं। इतना ही नहीं, अपने समर्थकों से जिलाधिकारी को फोन कर इसकी शिकायत करने और ऐसा ना होने देने की बात पहुंचाने के लिए कहते हैं। 

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इमरान सिद्दकी नाम के यूजर ने लिखा कि कल ही मोदी जी ने कहा है कि भाषा का उच्चारण सही तरह करें! पर मोदी जी की सुनता ही कौन है? अशोक शेखावत नाम के यूजर ने लिखा, ‘अब इस गुंडागर्दी के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी? सत्ता में आते ही आम जनता पर अन्याय शुरु कर दिया है।’

किशोर कुमार जैन नाम के यूजर ने लिखा कि लेकिन गोदी मीडिया के तथाकथित पत्रकारों के हिसाब से तो “जंगलराज” सिर्फ़ बिहार में है! प्रदीप गुप्ता ने लिखा कि इनके ऊपर तो भाजपा का हाथ है अब, इन्हें अब किस बात का डर है। एक यूजर ने लिखा कि थप्पड़ नहीं मारना था लेकिन काम तो अच्छा किया है।

सत्या नाम के यूजर ने लिखा कि सिर्फ खाने की लिस्ट पढ़कर मारा? खाना खराब होता तो बात एकबार गुस्सा समझ में आता (मारना बिल्कुल नहीं चाहिए था)। वैसे ये वहीं नेता हैं जो उद्धव ठाकरे के लिए फूट-फूटकर रोए थे और बाद मे शिंदे कैंप में चले गये थे। एक यूजर ने लिखा, ‘गंदा खाना आपके बेटे को खिलाता कोई तो आप क्या करते?’

बता दें कि संतोष बांगर का एक वीडियो उस वक्त वायरल हुआ था, जब महाराष्ट्र में कई शिवसेना के बागी विधायक गुवाहटी चले गए थे। तब विधायकों से उद्धव ठाकरे के साथ ऐसा ना करने की अपील करते हुए संतोष सड़क पर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आये थे। हालांकि इसके बाद वह खुद ही शिंदे गुट में शामिल हो गए थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.