scorecardresearch

संजय राउत का BJP पर तंज, Kumar Vishwas ने ली चुटकी, कहा- कविता तो हमारे लिए छोड़ दो, गठबंधन तो होगा ही

Shiv Sena Sanjay Raut-Kumar Vishwas: कुमार विश्वास ने चुटकी लेते हुए लिखा कि संजय भाई कम से कम ‘कविता’ तो हम जैसों के लिए छोड़ दो। वैसे भी बाद में ‘गठबंधन’ तो हो कर ही रहता है।

संजय राउत का BJP पर तंज, Kumar Vishwas ने ली चुटकी, कहा- कविता तो हमारे लिए छोड़ दो, गठबंधन तो होगा ही
कुमार विश्वास और संजय राउत फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Shiv Sena Sanjay Raut-Kumar Vishwas, BJP Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच लगातार खींचतान जारी है। जहां BJP सीएम पद खुद के पास रखने पर अड़ी है तो वहीं शिवसेना 50-50 (ढाई-ढाई साल CM) की बात कह रही है। इस बीच दोनों ओर से बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका है। शिवसेना नेता संजय राउत ने एक ट्वीट में लिखा कि अहंकार मत पालिए वक्त के सागर में सिकंदर तक डूब गए। इसपर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने चुटकी लेते हुए लिखा कि संजय भाई कम से कम ‘कविता’ तो हम जैसों के लिए छोड़ दो। वैसे भी बाद में ‘गठबंधन’ तो हो कर ही रहता है।

क्या था संजय राउत का ट्वीट: शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बिना नाम लिए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मत पालो अहंकार इतना, वक्त के सागर में कई सिकंदर डूब गए।” हालांकि माना जा रहा है उन्होंने इशारों में बीजेपी पर तंज कसा है।

Hindi News Today, 02 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कुमार विश्वास का ट्वीट

कुमार विश्वास ने ली चुटकी: शिवसेना नेता के ट्वीट के बाद कुमार विश्वास ने लिखा, “संजय भाई, आप और साहब दोनों कम से कम कविता तो हम जैसों के लिए छोड़ दो बाकी द्वारचार पर सालियों द्वारा दरवाजा रोकना रस्मी है पर जरूरी है। बाद में गठबंधन तो हो कर रहता ही है।”

कहां फंसा है पेंच: बता दें कि महाराष्ट्र में इस बार बीजेपी को 105 और शिवसेना को 56 सीटें मिली हैं। दोनों मिलकर बहुमत का आंकड़ा 145 को पार कर चुके हैं लेकिन सीएम पद को लेकर पेंच फंसा हुआ है। शिवसेना का कहना है कि ढाई-ढाई साल दोनों दलों का सीएम होना चाहिए जबकि बीजेपी के मुताबिक, ऐसा कोई भी फॉर्मूला तय नहीं हुआ था। बीजेपी का सीएम पूरे 5 साल रहेगा।

 

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.