scorecardresearch

‘अपनी औकात में रहें नहीं तो…’ घर पर हुई तोड़फोड़ तो भड़क गये शिवसेना के बागी विधायक

घर पर हुई तोड़फोड़ के बाद भड़के शिवसेना के बागी विधायक ने कहा कि मेरा विनम्र निवेदन है कि सभी अपनी औकात में रहें।

uddhav Thackeray
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फोटो- फाइल)

शिवसेना के कई विधायक बागी हो चुके हैं। एकनाथ शिंदे की अगुवाई में शिवसेना के बागी विधायक असम के एक फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए हैं। इधर महाराष्ट्र में शिवसेना के कार्यकर्ता बागी विधायकों के प्रति आक्रोश जता रहे हैं और उनके आवास- घर पर तोड़फोड़ कर रहे हैं। 25 जून को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने ताना जी सावंत के घर पर तोड़फोड़ की है।

घर पर हुई तोड़फोड़ की घटना पर ताना जी सावंत ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि “हमारे ग्रुप लीडर मा.श्री. एकनाथजी शिंदे साहेब के आदेशानुसार हम धैर्यवान है। एक बार यह राजनीतिक सवाल हल होने पर भविष्य में इसका जवाब वैसा ही मिलेगा। मेरा विनम्र निवेदन है कि सभी अपनी औकात में रहे।”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: शुभम नाम के यूजर ने लिखा कि ‘महाराष्ट्र आने से डरते हो साहब, आसमान वहीं से चमक रहा है?’ सचिन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘बेवफाई करते हो और दूसरों को कहते हो औकात में रहो, तुम्हारी क्या औकात है?’ विशाल चव्हाण ने लिखा कि ‘शिवसैनिकों को जानते नहीं हो, अभी तक असली औकात नहीं दिखाई वरना शिवसैनिकों के डर से कुछ गद्दारों को अपने ही घर मे छुपे रहने पर मजबूर होना पड़ा है।’

विनोद नाम के यूजर ने लिखा कि ‘बहुत बड़ा पंगा ले लिया है साहब, इसे अपना अंतिम कार्यकाल समझें।’ अफजल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘तानाजी सावंत तुम आगे बढ़ो, भाजपा आप के साथ और ED आप के पीछे है।’ अंकुश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अरे साहब क्या ये सच है कि लोग कहते हैं कि आप सब ED और CBI से डर कर भाग गए? नहीं तुम बुरे इंसान नहीं लेकिन ED वाले ही दुष्ट हैं।’

बता दें कि महाराष्ट्र सीएम और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि बागी विधायक जो चाहें कर सकते हैं लेकिन किसी को भी बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। जबकि संजय राउत ने कहा है कि बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल किसी को नहीं करना है, जिसको करना है वो अपने पिता के नाम का इस्तेमाल कर पार्टी बना लें।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X