ताज़ा खबर
 

इस ‘पैंटलेस’ तस्वीर पर शिल्पा शेट्टी को ट्रोल्स बना रहे निशाना

यह कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हुई हैं। बीते दिनों शिल्पा शेट्टी ने मछली खाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शिल्पा को ट्रोल कर दिया था।

शिल्पा शेट्टी अपनी इस तस्वीर पर हो रहीं ट्रोल। (image source-Instagram/Bollywood)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी अपनी एक पुरानी तस्वीर को लेकर ट्रोल हुई हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी और उनका बेटा वियान दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी एक शॉर्ट और स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। जिस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने इस दौरान बेवजह शिल्पा के फैशन सेंस पर सवाल उठाते हुए उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट करना शुरु कर दिया। दरअसल कुछ लोगों ने शिल्पा की ड्रेस की तुलना सलवार कमीज से कर दी और शिल्पा के पैंट नहीं पहनने पर उनकी जमकर आलोचना की। इस दौरान कुछ यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट भी किए।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हुई हैं। बीते दिनों शिल्पा शेट्टी ने मछली खाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शिल्पा को यह कहते हुए ट्रोल कर दिया कि वह अपने मजे के लिए मछली को टॉर्चर कर रही हैं। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी जानवरों के हितों की रक्षा करने वाली संस्था पेटा की ब्रांड एंबेसडर हैं और कई बार जानवरों के प्रति होने वाली क्रूरता के खिलाफ बोलती रहती हैं।

इसी तरह शिल्पा अपनी एक और तस्वीर को लेकर ट्रोल हो गई थीं, जिसमें वह रोस्ट चिकन बनाने की रेसिपी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी। दरअसल उसी दौरान शिल्पा शेट्टी को पेटा ने हीरो टु एनीमल अवार्ड से सम्मानित किया था। ऐसे में चिकन बनाने की रेसिपी शेयर कर शिल्पा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App