ताज़ा खबर
 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को विश करने का अलग अंदाज, शिखर धवन ने शेयर किया ‘दो मस्ताने’ वाला यह फोटो

विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में शादी के बंधन में बंधे। सचिन तेंदुलकर और शिखर धवन समेत कई खिलाड़ियों ने इस पर उन्हें बधाई दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली में शादी की है। शिखर धवन ने इसी पर उन दोनों को बधाई दी है। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली में शादी की है। विराट और अनुष्का को इसके बाद से देश-दुनिया से ढेरों बधाई संदेश मिल चुके हैं, जिसमें एक खास तोहफा उन्हें साथी खिलाड़ी शिखर धवन से भी मिला है। धवन ने विराट और अनुष्का को खास अंदाज में शादी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों का एक खास फोटो शेयर किया है, जिसमें वह खुद भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि विराट और अनुष्का यहां टस्कनी में शादी के पवित्र बंधन में बंधे। समारोह में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी ही शामिल हुए। शादी को लेकर ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करने से पहले दोनों ने अपने-अपने टि्वटर अकाउंट से इस बाबत जानकारी दी थी। नवविवाहित जोड़े को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने शादी की बधाइयां दीं। वहीं, धवन भी इस मामले में पीछे नहीं रहे। उन्होंने दोनों से जुड़ी एक खास तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की, जिसमें विराट और अनुष्का स्कूटी पर बैठे थे। साथ में शिखर अपनी पत्नी आयेशा मुखर्जी और बेटे जोरावर के साथ स्कूटी पर सवार थे।

टीम इंडिया के गब्बर ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “दो मस्ताने चले जिंदगी बनाने। आप दोनों को शादीशुदा जिंदगी की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

टीम इंडिया के कप्तान की शादी को लेकर बीते दिनों से चर्चा का बाजार गर्म था। यह बात तब और पक्की हुई, जब अनुष्का और उनके परिवार को मुंबई एयरपोर्ट से इटली के लिए निकलते देखा गया था। वहीं, कोहली भी श्रीलंका संग हुई सीरीज निपटने के बाद इटली रवाना हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App