केएल राहुल का बर्थडे था, शिखर धवन ने ऐसे किया विश कि उनको भी बोलना पड़ा- भाई एपिक है ये

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने केएल राहुल को कुछ अलग तरह से जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक कार से लगातार बच्चे निकल रहे हैं। शिखर धवन ने लिखा कि ये बच्चे राहुल के जन्मदिन की पार्टी में जा रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल पर 11 करोड़ रुपए का दांव खेला। दो करोड़ बेस प्राइस के खिलाड़ी राहुल ने पिछली बार बेंगलुरु की टीम के लिए खेला था।

भारत के धुरंधर बल्लेबाज केएल. राहुल का 18 अप्रैल को जन्मदिन था। इस मौके पर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उन्हें कुछ इस तरह से विश किया कि राहुल भी हंस पड़े और बोले एपिक है भाई। शिखर धवन ने राहुल को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक कार से लगातार बच्चे निकल रहे हैं। बच्चों के निकलने का सिलसिला थम ही नहीं रहा था। शिखर ने इसके साथ लिखा, “लगता है सब केएल. राहुल के बर्थडे पार्टी में जा रहे हैं…हैप्पी बर्थडे भाई।” राहुल को जन्मदिन की बधाई देने का शिखर धवन का यह तरीका बेहद दिलचस्प लगा। उन्होंने ट्वीट किया, “शिखर भाई ये एपिक है। बहुत-बहुत धन्यवाद।” इस मौके पर राहुल के फैन्स ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “राहुल भाई, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आरसीबी में आपकी गैरमौजूदगी आपकी याद दिलाती है।” दिलजीत सेन ने लिखा, “कार है या मैजिक कार।” अमकेश पांडे ने ट्वीट किया, “भारत के सबसे ज्यादा मनोरंजन कराने वाले राहुल भाई को जन्मदिन की बहुत बधाई। आपकी बल्लेबाजी का हमेशा लुत्फ उठाता हूं।”

केएल. राहुल आईपीएल-2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं, जबकि शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में हैं। T20 लीग के 11वें संस्करण में दोनों बल्लेबाजों ने बेहतरीन तरीके से शुरुआत की है। राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज पचासा जड़ दिया था। वहीं, शिखर धवन भी लगातार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं। किंग्स इलेवन और हैदराबाद, दोनों ही टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। बता दें कि केएल. राहुल पिछली बार रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम में थे, लेकिन इस बार वह पंजाब की ओर से मैदान में हैं। आरसीबी के एक और धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल भी इस बार पंजाब की ओर से खेल रहे हैं। वह भी पिछली बार आरसीबी का हिस्सा थे। उन्हें इस बार पंजाब ने खरीदा है। शिखर धवन लगातार हैदराबाद सनराइजर्स की ओर से खेल रहे हैं। आईपीएल में अभी तक के हुए मैचों में हैदराबाद और पंजाब का प्रदर्शन कुल मिलाकर अच्छा रहा है, लेकिन बेंगलुरु का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट