ताज़ा खबर
 

शाहिद अफरीदी के बयान पर भड़के ईशांत शर्मा, शिखर धवन ने कहा- पहले खुद के देश की हालत सुधारो, ज्‍यादा दिमाग मत लगाओ

धवन और ईशांत से पहले क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अफरीदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके शब्दकोश में अंडर-19 है। मीडिया इसे हल्के में ही ले, अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं।

इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/shikhardofficial)

कश्मीर पर दिये अपने बयान के बाद शाहिद अफरीदी बुरी तरह घिर गए हैं। कई भारतीय खिलाड़ियों ने अब तक शाहिद अफरीदी को करार जवाब दिया है। अब ‘गब्बर’ ने भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कड़ा अपना संदेश भेज दिया है। टीम इंडिया के धुंआधार ओपनर शिखर धवन ने ट्वीट कर शाहिद अफरीदी से कहा है कि ‘ पहले खुद के देश की हालत सुधारो. अपनी सोच अपने पास रखो. अपने देश का जो हम कर रहे हैं वो अच्छा ही हैं और आगे जो करना है वो हमें अच्छे से पता है. ज्यादा दिमाग मत लगाओ’। शिखर धवन ने ट्वीट कर शाहिद अफरीदी को यह जवाब दिया है।इधर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी शाहिद अफरीदी पर भड़क गए हैं। इशांत शर्मा ने अफरीदी की बातों को आधारहीन बताते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कश्मीर शुरू से ही भारत का हिस्सा था और आगे भी रहेगा।

इन खिलाडि़यों ने भी दिया है अफरीदी को करारा जवाब : धवन और ईशांत से पहले क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अफरीदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके शब्दकोश में अंडर-19 है। मीडिया इसे हल्के में ही ले, अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि वो देश के खिलाफ बोलने वाले को कभी सपोर्ट नहीं करेंगे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि ‘कोई बाहरी यह ना बताएं कि हमें क्या करना है और क्या नहीं’। जबकि कपिल देव ने इसपर प्रतिक्रिया दिया था कि ‘ शाहिद अफरीदी पर ध्यान नहीं देना चाहिए और इस मामले को तूल नहीं देना चाहिए’।

VIDEO-देखिए क्या हुआ जब मैदान पर भिड़ गए गंभीर और अफरीदी

क्या कहा था शाहिद अफरीदी ने?

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी का कश्मीर को लेकर किया गया यहीं वो ट्वीट था जिसके बाद वो भारतीय क्रिकेटर्स के निशाने पर आ गए हैं। अभी ही कुछ दिनों पहले भारतीय सैन्य बल ने जम्मू के शोपियां और अनंतनाग  में जबरदस्त कार्रवाई कर 10 से ज्यादा आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। शाहिद ने ट्वीट इस एनकाउंटर के बाद ही  किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App