ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत का मजाक उड़ाना शेखर सुमन को पड़ा भारी, लोगों ने लगाई क्लास तो देनी पड़ी सफाई

लोगों से भला बुरा सुनने के बाद शेखर सुमन ने अपनी सफाई में ट्वीट करते हुए कहा कि यह ट्वीट कंगना के लिए नहीं था।

Author Updated: September 19, 2017 2:16 PM

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। कंगना एक तो अपनी फिल्म ‘सिमरन’ के लिए और दूसरे अपने एक इंटरव्यू के लिए जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन से लेकर अध्ययन सुमन और करण जौहर से लेकर आदित्य पांचोली तक पर हमला बोला था। कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म ने सोमवार तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 12.06 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का बजट 30 करोड़ है और बॉक्स ऑफिस पर ‘सिमरन’ की अब तक की कमाई देखकर ऐसा नहीं लगता कि फिल्म अपने बजट तक भी पहुंच पाएगी। अब इसे देखते हुए एक्टर शेखर सुमन ने कंगना का बिना नाम लिए उनकी चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘इतना हंगामा..इतना शोर शराबा…नतीजा? खोदा पहाड़…निकली चुहिया…’। हालांकि कि शेखर सुमन के जिस ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया गया, वह वैरिफाइड अकाउंट नहीं है, लेकिन फिर भी इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

 

बता दें, शेखर के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कोई बी कह सकता है कि ऋतिक रोशन पर दिए गए कंगना के बयानों को लेकर उन्होंने कंगना को टारगेट किया है, लेकिन शेखर का कंगना पर यह प्रहार उल्टा पड़ गया और लोगों ने शेखर को ही खरी-खोटी सुना डाली। देखिए शेखर के ट्वीट पर लोगों ने कैसी प्रतिक्रियाएं दीं-

लोगों से भला बुरा सुनने के बाद शेखर ने अपनी सफाई में ट्वीट करते हुए कहा कि यह ट्वीट कंगना के लिए नहीं था। लोगों ने इस ट्वीट को गलत तरीके से लिया है।

 

गौरतलब है कि ‘सिमरन’ में कंगना रनौत एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल की उर्फ सिमरन की भूमिका में हैं, जो अमेरिका में रहती है। इसके अलावा कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकार्णिक’ की भी शूटिंग कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक्टर ने किया खुलासा- 50वें जन्मदिन पर बाबा राम रहीम ने मुझे किया था फोन, बोले मेरी…
2 एक्टर एजाज खान का योगी आदित्य नाथ पर हमला, मदरसों में सीसीटीवी लगाने की खबर पर फूटा गुस्सा
3 गुजरात दंगे से जुड़े भाषण का वीडियो शेयर कर अर्णब को राजदीप ने बताया फेंकू, कहा- अपने काम पर शर्म आती है