Shehjad Poonawala slams by twitterati over Zaheer Khan And Sagarika Ghatge wedding - जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी पर मुस्लिम नेता का बयान- संघ वाले इसे लव जिहाद ना बता दें - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी पर मुस्लिम नेता का बयान- संघ वाले इसे लव जिहाद ना बता दें

जहीर खान और सागरिका घाटगे ने गुरुवार को मुंबई में सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की।

शादी के दौरान सागरिका घाटगे और जहीर खान।

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ शादी रचा ली है। दोनों ने मुंबई में सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की। 27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टावर में इस कपल ने रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा है। जहीर और सागरिका की शादी की खबर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई रही। लोगों ने इस जोड़े को नए जीवन की शुरुआत के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। इन सबके बीच लव जिहाद का मुद्दा भी ट्विटर पर उछल गया। दरअसल हुआ ये कि सामाजिक कार्यकर्ता और कांग्रेस समर्थित एक्टिविस्ट शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया जिसके बाद इस मुद्दे पर बहस शुरू हो गई। शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए जहीर खान और सागरिका घाटगे को बधाई दी। बधाई के साथ शहजाद पूनावाला ने लिखा- इन दोनों की शादी को कहीं संघ परिवार और विश्व हिंदू परिषद वाले लव जिहाद ना कह दें।

जहीर और सागरिका की शादी से खुश सोशल मीडिया यूजर्स को शहजाद पूनावाला की ये बात पसंद नहीं आई। ऐसे लोगों ने इन्हें ही उल्टा-सीधा कहना शुरू कर दिया। लोग लिखने लगे कि आपको इस तरह की बात करने की कोई जरूरत नहीं है। कुछ दूसरे यूजर्स ने लिखा मामला शांत है तो क्यों खामखां इसे भड़काने की कोशिश कर रहे हो।

 

आपको बता दें कि जहीर खान ने इसी साल अप्रैल में सागरिका घाटगे से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आए दिन उनके रोमांस की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती रहतीं। इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App